Trending Now




बीकानेर,राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया सचिन पायलट को इशारों में कोरोना बताने पर सीएम गहलोत को निशाने पर लिया है। सतीश पूनिया ने ट्ववीट कर कहा-नाकारा ?निकम्मा? गद्दार? के बाद अब बड़ा कोरोना कौन?।

सतीश पूनिया ने वीडियो भी शेयर कर किया है। वीडियो में सीएम गहलोत कर्मचारी से बात कर रहे हैं। वीडियो में कर्मचारी नेता शमशेर भालू खान ने CM के नहीं मिलने की बात कही तो गहलोत ने बात काटते हुए कहा- आप ठीक कह रहे हो, मैं मिलने लगा हूं, पिछले सोमवार को मिला था। क्या हुआ कि पहले कोरोना आ गया। फिर एक बड़ा कोरोना और आ गया हमारी पार्टी के अंदर।कभी उपचुनाव, कभी राज्यसभा चुनाव। राज्यसभा चुनाव में भी वोट कहीं पड़ रहा है हम कहीं हैं। बहुत खराब टाइम था। जो टाइम बीता है न, वह अलग तरह से बीता है। इसके बावजूद भी आपके सहयोग, आशीर्वाद, समर्थन और दुआओं से हम शानदार स्कीम लेकर आए हैं, उस कारण से सब बातें ढंक गई हैं। अगर हमारे बजट अच्छे नहीं होते तो आप और हम जिस माहौल में बात कर रहे हैं, वह नहीं कर पाते।

यूजर बोले- सबसे बड़ा कोरोना बीजेपी

बीजेपी प्रदेश ्अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सीएम गहलोत के बयान के आधार पर सीएम गहलोत पर निशाना साधा है, लेकिन पूनिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। सतीश पूनिया के ट्वीट पर यूजर्स के कमेंट आए है। एक यूजर ने लिखा- इस समय राजस्थान के लिए सबसे बड़ा कोरोना बीजेपी है, जो दुबक के बैठी है। एक यूजर ने लिखा- ट्वीटर पर उंगलिया चलाने से सरकार नहीं बनेगी। भला हो किरोड़ीलाल का जो राजस्थान में बीजेपी को जिंदा रखे हुए है। जबकि एक यूजर ने लिखा देश के पहलवान जंतर मंतर पर बैठे है। अगर आप कही आसपास है तो अपने देश और तिरंगे का सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ाने वाले पहलवानों के हक की आवाज बनिए। अन्य यूजर ने लिखा- आपकी पार्टी में अलग-अलग गुट बने हुए है। राजे गुट, पूनिया गुट, शेखावत गुट और मेघवाल गुट और भी न जाने कितने गुट है सीएम पद के।

Author