Trending Now




बीकानेर,अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी मा.शि. सुनिल बोडा ने आज रा.उ.प्रा.वि.जेलवैल स्कूल में जल मंदिर और सरस्वती प्रतिमा अनावरण के मौके पर बोलते हुए कहा उन्होने कहा कि आधुनिक सुविधाओ से बच्चो को अच्छी शिक्षा दी जा सकती है ।
इस अवसर पर बोलते हुए सादुल स्कू्ल के प्रधानाचार्य यशपाल पंवार ने कहा कि आज बहुत ही अच्छा मौका है कि भामाशाह सरकारी विद्यालय में कार्यरत महिला अध्यापिकाऐ ही है जिनसे प्रेरणा लेकर आमजन का भी सहयोग करने का मन हो सकता है जिससे विद्यालय और सुदृढ हो सकते है ।
क्षेत्रिय पार्षद पारस मारू ने बोलते हुए कहि कि हमारे क्षेत्र की विद्यालय को सुस्जित करने का पूरा प्रयास करते हुए सभी बच्चो को भी विद्यालय से जोडने का भी प्रयास किया जायेगा ।
व.अ. सुभाष जोशी ने कहा कि ऐसा कार्य सभी के सहयोग से होने से आमजन की भागिदारी से विद्यालय के विकास में सहायता मिलती है।
प्र.अ.दीपक जोशी ने बोलते हुए बताया कि विद्यालय की अध्यापिका शोभा सोनी ने अपनी तरफ से 125000 की राशि से जलमंदिर और अन्य अध्यापिका अनुराधा गर्ग ने अपनी तरफ से 25000 की राशि से सरस्वती मंदिर का निर्माण करवाया हे जिसके लिऐ विद्यालय परिवार इनका आभारी है ।
इस अवसर पर सोनी और गर्गपरिवार के सदस्यो के साथ दिनेश उतरेजा,शमशाद बागवान , दानदाता नटवर पारीक,विजय लक्ष्मी,सीमा सहित क्षेत्र के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे ।

Author