Trending Now




बीकानेर,जम्मू,बीकानेर, युवा संगीत संस्था के बैनर तले म्यूजिक कार्यक्रम में हिदुस्तान के जाने – माने बॉलीवुड गायक अनिल श्रीवास्तव, मुम्बई के साथ बीकानेर के सुरीले गायक पवन सोनी ने जम्मू के होटल रिट्ज मेनार में आयोजित किशोर नाइट में अपने गायन से समां बांध दिया । जम्मू के मेंबर ऑफ़ पार्लियामेंट जुगल किशोर और पूर्व मेयर एडवोकेट पूर्णिमा शर्मा के मुख्य अतिथ्य में स्टेज पर दोनों कलाकारों ने गीत “बने चाहे दुश्मन जमाना हमारा सलामत रहे दोस्ताना हमारा” छेड़ा तब हॉल में तालियों की गड़ गड़ाहट से माहौल सुरमयी बन गया । आंखों में अपनेपन की खुशियां दर्शाता गीत “मेरे नैना सावन भादो फिर भी मेरा में प्यासा” सुनाते हुए दोनों गायक कलाकारों ने पूरे भारत के प्रेम-प्यार की तस्वीर अपने गायन से खींचकर श्रोताओं – दर्शकों को भाव विव्हल कर दिया ।

युवा संगीत संस्था की निदेशक डॉक्टर रंजना वर्मा ने बताया कि इन दोनों कलाकारों के गानों को सुनने के लिए जम्मू शहरवासियों में काफी समय से अति उत्साह था, जिसे इन दोनों कलाकारों ने फलीभूत किया।
आपको विदित हो गानों की दुनिया में चहुंऔर प्रसिद्धि प्राप्त कर चुके अनिल श्रीवास्तव भारत के कई शहरों में अपने मधुर गायन से सुर्खियों में है वहीं बीकानेर राजस्थान के पवन सोनी ने भी अपनी मधुर आवाज के जादू से राजस्थान के कई शहरों के साथ गुजरात में अहमदाबाद, मध्यप्रदेश में उज्जैन बंगाल के कोलकाता सहित अन्य कई राज्यों में अपनी आवाज से सबका दिल जीत चुके हैं ।
दोनों कलाकारों ने एक के बाद एक मनमोहक गीतों की प्रस्तुति दी कि समय का पता ही नहीं चला । दोनों कलाकारों को सम्मान सहित स्मृतिचिन्ह प्रदान किया गया ।

Author