Trending Now




बीकानेर,राजस्थान की पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट दिल्ली पहुंच गए है। पायलट आज दोपहर में दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। इससे पहले राजस्थान कांग्रेस के अधिवेशन में पायलट शामिल हुए थे, लेकिन खामोश रहे।

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा आज शाम 7.30 बजे सीएम गहलोत और उनके मंत्रियों से वन टू वन बात कर रहे है, ऐसे में सचिन पायलट का अचानक दिल्ली जाना अटकलों को हवा दे रहा है। पायलट ने आज सुबह जयपुर स्थित अपने आवास पर लोगों की मुलाकात की थी। बताया जा रहा है कि इसके बाद पायलट दिल्ली के लिए रवाना हुए। हालांकि, सूत्रों का कहना है कि पायलट हर सप्ताह दिल्ली जाते है। इसलिए दौरे को सियासत से नहीं जोड़ना चाहिए है। बता दें, सचिन पायलट का परिवार दिल्ली रहता है। इसलिए सचिन पायलट हर सप्ताह के अंत में दिल्ली जाते रहे हैं।

पायलट समर्थक ने खोला मोर्चा

बता दें बुधवार का राजधानी जयपुर के बिडला सभागार में राजस्थान कांग्रेस का अधिवेशन हुआ, जिसमें सचिन पायलट, सीएम गहलोत, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा समेत पार्टी के बड़े नेता मौजूद रहे। हालांकि, अधिवेशन में सचिन पायलट पूरी तर मौन धारण कर बैठे रहे। लेकिन पायलट समर्थकों ने जरूर मोर्चा खोल दिया है। पायलट कैंप के माने जाने वाले एससी आयोग के अध्यक्ष खिलाड़ी लाल बैरवा ने सीएम गहलोत को निशाने पर ले लिया। उन्होंने कहा क वह सीएम पद के लिए पायलट की तरफदारी करने का परिणाम भुगत रहे हैं। उन्होंने कहा कि एससी आयोग को अभी तक संवैधानिक दर्जा नहीं दिया गया है। फाइल सीएम की टेबल पर रखी है।

रंधावा ने लिया फीडबैक

दूसरी तरफ सीएम गहलोत ने अधिवेशन में साफ कहा कि यह प्रचार न करें की सरकार रिपीट नहीं होगी। हम अपने कामों के दम पर जनता के बीच जाएंगे। सरकार की पांच कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार करें। 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार रिपीट होगी। बता दें, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा पार्टी के सभी नेताओं से फीडबैक ले रहे हैं। रंधावा का कहना है कि पार्टी में अनुशासन होना बहुत जरूरी है। हम ओहदे की चिंता नहीं करके कांग्रेस के लिए काम करना चाहिए।

Author