Trending Now




बीकानेर,सूत्रों ने बताया कि इस पूरे मामले पर सचिन पायलट ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी से करीब 14 बार फोन पर बात की है, उन्होंने जारी बयानबाजी पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि मुझे कितनी बार अपमान बर्दाश्त करना होगा.

सूत्रों का दावा है कि आलाकमान ने सचिन को सब ठीक हो जाने का आश्वासन दिया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अशोक गहलोत ने सोनिया से देर रात लंबी बातचीत की है, उन्होंने सारी स्थिति पर अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि आप जो फैसला लेंगी हम उसके लिए तैयार हैं. अजय माकन की भूमिका पर बातचीत की गई है.

जोशी को इस्तीफ़ा देने वाले निर्दलीय विधायक ख़ुशवीर सिंह के बदले सुर,कहा मैं आलाकमान सोनिया गांधी के साथ हूं

निर्दलीय विधायक ख़ुशवीर सिंह ने कहा कि बहते हुए पानी के विपरीत जाना आसान नहीं होता लेकिन सोनिया गांधी ने मुझे टिकट दिया था. मैं उन सौभाग्यशाली विधायकों में से एक हूं. उन्होंने कहा कि मैंने TV पर अजय माकन का भावुक बयान देखा है, मैंने निर्णय किया है कि सोनिया गांधी जो आदेश करेंगी मैं वो मानूंगा.

राजस्थान के सियासी घटनाक्रम पर गहलोत-पायलट की चुप्पी

दोनों नेताओं की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है. फ़िलहाल दोनों नेता जयपुर में है. दिल्ली के आगामी आदेशों का इंतजार हो रहा है. ये अलग बात है कि दोनों नेताओं के समर्थन में विधायकों की बयानबाजी जारी है.

राजस्थान में सियासी संकट पर अजय माकन और मल्लिकार्जुन खड़गे सोनिया गांधी को आज लिखित रिपोर्ट सौंपेंगे. जहां अनुशासनहीनता के आरोप के साथ कुछ विधायकों पर कार्रवाई की अनुशंसा हो सकती है.

राजस्थान कांग्रेस में जारी संकट के बीच पार्टी के दोनों ऑब्जर्वर मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन आज अपनी लिखित रिपोर्ट पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को सौंपेंगे. इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि अशोक गहलोत ने कल देर रात सोनिया गांधी से लंबी बातचीत की है, उन्होंने सारी स्थिति पर अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि आप जो फैसला लेंगी हम उसके लिए तैयार हैं. अजय माकन की भूमिका पर बातचीत की गई है. इसके अलावा सूत्रों ने बताया कि सचिन पायलट ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी से कल करीब 14 बार फोन पर बात की है, उन्होंने जारी बयानबाजी पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि मुझे कितनी बार अपमान बर्दाश्त करना होगा. सूत्रों का दावा है कि आलाकमान ने सचिन को भरोसे का आश्वासन दिया है.

Author