Trending Now




बीकानेर,लूणकरणसर। टिकट वितरण होने के बाद असंतोष और बगावत तो आमतौर पर देखी जाती है लेकिन बीकानेर जिले की लूणकरणसर सीट पर टिकट घोषित होने से पहले ही कांग्रेस मे बड़ी बगावत सामने आई है। यहां से कांग्रेस के प्रदेश सचिव राजेन्द्र मूंड को टिकट मिलने की चर्चा सोमवार रात को हुई कांग्रेस सीईसी की मीटिंग के बाद से ही हो रही है। ऐसे में पूर्वमंत्री वीरेन्द्र बेनीवाल के समर्थक बड़ी तादाद में एकत्रित हो गए और इस संभावित निर्णय का विरोध करते हुए वीरेन्द्र बेनीवाल को ही टिकट देने की मांग उठाई। बेनीवाल समर्थकों ने टायर जलाकर प्रदर्शन किया। आमसभा की जहां, बेनीवाल और भीमसेन चौधरी की ओर से इस इलाके में जन-जन के लिए किये गए काम गिनाये।

विरोध करने वालों में लूणकरनसर ब्लॉक अध्यक्ष गोविन्दराम गोदारा,नापासर ब्लॉक अध्यक्ष भंवरलाल पड़िहार, बीकानेर प्रधान लालचन्द आसोपा,सरपंच यूनियन जिलाध्यक्ष राजाराम झोरङ,पूर्व प्रधान प्रतिनिधि गोविन्द मूण्ड,व्यापार मंडल अध्यक्ष राजाराम जाखड़, नापासर सरपंच प्रतिनिध रतिराम तांवनिया,रामरतन बिश्नोई, जगदीश बिश्नोई समेत विधानसभा क्षेत्र सभी 12 मण्डल अध्यक्ष समेत सैंकड़ों कार्यकर्ता जुटे

पार्टी के नेताओं-पदाधिकारियों ने आलाकमान को संदेश भेजा है। इसमें आरोप है कि मूँड ने पिछले चुनाव में बीजेपी की मदद की। पार्टी की टिकट वीरेन्द्र बेनीवाल को देने की उठाई मांग। इसके साथ ही दो नवंबर को बेनीवाल के समर्थन में मीटिंग का भी ऐलान किया।

Author