Trending Now




रातानाडा थाना इलाके की पुरानी लोको रोड पर मंगलवार रात को एक वृद्धा के गले से बाइक सवार लुटेरे दो तोला वजनी सोने की चेन झपटा मारकर लूट ले गए। पुुलिस ने आसपास के एरिया में नाकाबंदी करवाई, लेकिन उनका पता नहीं लग पाया। पुलिस ने पीड़िता के पुत्र की रिपोर्ट पर लूट का केस दर्ज किया।

एएसआई सोमाराम ने बताया कि दासपा हाउस पुरानी लोको रोड पर रहने वाले अभिनव जैन पुत्र सोहनलाल जैन की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि रात को उनकी 65 वर्षीय माता खाना खाकर घर के बाहर टहल रही थीं। इस बीच बाइक पर पीछे से आए हेलमेट पहने दो युवकों में से एक ने गले पर झपटा मारा और दो तोला वजनी सोने की चेन को तोड़कर ले गए। उनकी माता चिल्लाई, लेकिन तब तक बदमाश भाग निकले।

इधर, स्कूटी सवार महिला का बैग छीन ले गया मोपेड सवार युवक

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना इलाके के मारवाड़ अपार्टमेंट के सामने स्कूटी सवार महिला का बैग मोपेड सवार बदमाश छीनकर भाग गया। बैग में महिला का आधार कार्ड, पेनकार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, बैंक की चेक व पास बुक, छह हजार रुपए और मोबाइल था। पुलिस अब लुटेरे की तलाश के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने बताया कि नाकोड़ा नगर चौपासनी झंवर रोड की रहने वाली एडना मेहर पत्नी मोहिनुद्दीन स्कूटी से घर लौट रही थी। तभी मारवाड़ अपार्टमेंट के मोपेड पर मुंह पर कपड़ा बांधे युवक आया और उसके हाथ से बैग को झपटा मार छीन ले गया।

Author