Trending Now




नोखा,राज्य सरकार ने आज बजट घोषणा अनुसार प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में दस करोड़ की लागत से मिसिंग लिंक सड़के व नॉन पेचेबल सड़कों की स्वीकृति जारी की है । यह जानकारी नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने दी ।

विधायक बिश्नोई ने बताया कि बजट 2022-23 में मुख्यमंत्री  अशोक गहलोत ने प्रत्येक विधानसभा में दस करोड़ की लागत से मिसिंग लिंक सड़के व नॉन पेचेबल सड़के बनाने की घोषणा की गई थी । इसी क्रम में प्रस्ताव बनाकर विभाग के माध्यम से सरकार को भिजवाये गये थे जिसकी आज प्रशासनिक व वित्तीय स्वीकृति जारी हुई ।
विधायक बिश्नोई ने कहा कि सिद्ध आसिया नाडी से पाबू पाठशाला मार्ग तक 3 किमी., बगसेउ से मूंदड 6.5 किमी., साधूणा से तेलिया नाडी 4.5 किमी., थावरिया से गोंदुसर 2 किमी., बगसेउ से हनुमान तलाई नखत बन्ना मंदिर तक 2.5 किमी., जसरासर से साजनवासी 2.00 किमी., बंधाला से मूंजासर 5.5 किमी., रासीसर पूरोहितान से देशनोक-जेगला रोड़ वाया रोही वाले हुमान मंदिर 5.00 किमी., अणखीसर से बेरासर 5.00 किमी., मिसिंग लिंक सड़के स्वीकृत हुई है और साथ ही सिलवा फांटा से मूलवास 1.5 किमी., मुकाम से पींपासर 7 मीटर चौड़ी नॉन पेचेबल सड़क स्वीकृत हुई ।
जल्द ही उपरोक्त सड़कों की टैण्डर प्रक्रिया शुरू होगी और कार्य प्रारम्भ होगा ।

Author