Trending Now




बीकानेर,बिजली विभाग की लापरवाहियों के ख़िलाफ़ पूर्व मंत्री देवीसिंह भाटी के नेतृत्व में बीकानेर जिले में शुक्रवार को क्षेत्र वाईज रेल और बसो के द्वारा चक्का जाम किया जा रहा है जो पूर्णत: सफल रहा अन्य क्षेत्रों में ग्रामीण किसान आमजन सहित भाटी समर्थकों द्वारा चक्काजाम जारी है !!

श्री कोलायत विधानसभा क्षेत्र के बज्जू,गड़ियाला,गिरिराजसर,भोलासर
साँखला फाँटा,गाढ़वाला,केसर देसर,कील्चू, नाल सहित विभिन्न गाँवो के अलावा ज़िले भर में गाँव नापासर,गांधी प्याऊ,टेचरी फाँटा, बीकानेर में महाराजा गंगा सिंह विश्वविधालय आगे स्याउ बाबा प्याऊ के समीप टायर जलाकर रास्ता रोककर जाम किया गया !!

पूर्व सिंचाई मंत्री देवीसिंह भाटी ने कहा की बिजली की बढ़ती कटोतियों, बेलगाम बिजली विभाग की लापरवाही की वजह से हर वर्ग चाहे किसान हो, व्यापारी हो या आम जनता लाचार हैं। दूसरी तरफ़ बिजली के भारी बिलों के बावजूद भी बिजली कटोतियों में हो रही अनियमित्ताओं से किसान हर तरीक़े से मरने के कगार पर खड़ा हैं । ऐसी निकम्मी सरकार को अपना त्याग पत्र दे देना चाहिए। बिजली विभाग के ख़िलाफ़ क्षेत्र वाईज कार्यकर्ताओं एव जनता जनार्दन द्वारा शुक्रवार को पूरे बीकानेर जिलें में जो कार्यकर्ता जहाँ हैं वहीं पर गाँव ओर क़स्बों से थोड़ी दूरी पर ही रेल व बसों का चक्काजाम सफल रहा अनवरत जारी है

Author