Trending Now




बीकानेर के लूणकरणसर में बीकानेर-गंगानगर हाईवे पर कुछ इस तरह बोलेरो,ट्रक में जा घुसी।शुक्रवार देर रात हुए सड़क हादसे में बोलेरो सवार 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 9 घायल हैं। सभी एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए हंसेरा से लूणकरणसर जा रहे थे। घायलों में एक की हालत गंभीर है।

दुलमेरा स्टेशन रोही व हंसेरा से 12 युवक शुक्रवार शाम बोलेरो से शादी समारोह में जा रहे थे। हंसेरा से निकलते समय तेज रफ्तार के चलते चालक ने आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करते समय नियंत्रण खो दिया। बोलेरो, ट्रक से टकरा गई। इसके बाद जोर का धमाका हुआ। हाईवे किनारे होटलों में बैठे लोग दौड़े। घायलों को लूणकरणसर व बीकानेर की ओर ले गए। मृतकों में हंसेरा के उदाराम पुत्र परमाराम, दुलमेरा के घनश्याम पुत्र बीरबल नाथ व बलदेव सिंह की मौत हो गई। पहले नौरंगनाथ को पीबीएम अस्पताल में लाया गया, बाद में सात और घायल पीबीएम अस्पताल पहुंचे हैं।

समाजसेवी महिपाल सिंह ने सूचना मिलते ही टाइगर फोर्स की एम्बुलेंस घायलों की मदद के लिए मौके पर भेजी। मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। नौरंगनाथ की हालत गंभीर बनी हुई है। बीरबल (50) हंसेरा,श्रवण मूंढ (35) हंसेरा, ओकारनाथ हंसेरा, सुरेन्द्र (7), आसनाथ (30) हंसेरा को लूणकरणसर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर किया गया है। राकेश नाथ (20) हंसेरा व मनोज नाथ (20) भी घायल हो गए।

Author