Trending Now




बीकानेर,राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने Bikanerमें कांग्रेस के लिए मुसीबत पैदा कर दी है. आरएलपी ने Bikanerपूर्व से पार्षद मनोज बिश्नोई और Bikanerपश्चिम से अब्दुल मजीद खोखर को उम्मीदवार उतारकर कांग्रेस को परेशानी में डाला हैं.

ये दोनों उम्मीदवार कांग्रेस के बागी हैं. इससे पहले कोलायत में भी आरएलपी ने रेंवतराम पंवार को टिकट दिया, जो कांग्रेस से खाजूवाला का टिकट मांग रहे थे. उन्हें खाजूवाला के बजाय कोलायत से दावेदार बना दिया.

आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने ये सूची सोशल Media पर जारी की है. अब्दुल मजीद खोखर शहर कांग्रेस के पदाधिकारी रहे हैं और शिक्षा मंत्री डॉ बीडी कल्ला को टिकट मिलने के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया था. अब खोखर को टिकट मिलने के बाद Bikanerपश्चिम सीट पर कांग्रेस के लिए परेशानी हो सकती है. Bikanerपूर्व से आरएलपी ने मनोज बिश्नोई को टिकट दिया है मनोज भी कांग्रेस के पार्षद हैं और Bikanerपूर्व से टिकट की मांग कर रहे थे. टिकट नहीं मिलने के बाद उन्होंने भी पार्टी छोड़ने की घोषणा की थी. अब आरएलपी से टिकट मिलने के बाद वह कांग्रेस के लिए परेशानी बन गए हैं.

इससे पहले आरएलपी ने कोलायत से रेवंत राम पवार को टिकट देकर सभी को चौंका दिया था. रेवत राम भी कांग्रेस से खाजूवाला का टिकट मांग रहे थे. उधर डूंगरगढ़ और लूणकरणसर में भी आरएलपी उम्मीदवार का इंतजार हो रहा है.

Author