Trending Now




बीकानेर करणी सिंह स्टेडियम में विधायक निधि कोष से 10 लाख की लागत से बैडमिंटन कोर्ट का जीर्णोधार किया गया कुछ समय पहले खिलाड़ियों द्वारा बैडमिंटन कोर्ट में सिंथेटिक कोर्ट के निर्माण की मांग विधायक के सामने रखी विधायक सिद्धि कुमारी ने खिलाड़ियों की जरूरत को देखते हुए इस कोर्ट का कार्य करवाया जिससे खिलाड़ियों में नए कोर्ट को लेकर उत्साह दिखाई दिया और खिलाड़ियों ने विधायक का आभार जताया और आयोजको द्वारा सिद्धि कुमारी का सम्मान किया गया इस अवसर पर राष्ट्रीय लेवल पर खेलने वाले खिलाड़ियों का सम्मान किया गया, विधायक सिद्धि कुमारी ने कहा बीकानेर शहर में खेल प्रतिभाओं की कमी नही बस प्लेटफार्म की जरूरत है महराजा करणीसिंह से लेकर अब तक सैंकड़ों खिलाड़ियों ने बीकानेर का नाम राष्ट्र लेवल तक पहुंचाया है खेल और खिलाड़ियों की हर जरूरत का ध्यान रखा जाएगा और खिलाड़ियों के लिए विधायक निधि कोष और राज्य स्तर पर हर संभव मदद करेंगे।

भाजपा नेता जे.पी. व्यास ने कहा कि बीकानेर शहर को राजपरिवार के बाद हमारी विधायक जी ने भी हर क्षेत्र में कार्य किया और बच्चों के लिए तो विशेष तौर पर तैयार रहती है।
कार्यक्रम मे नगर विकास न्यास के अधिशाषी अभियन्ता वन्दना शर्मा, श्रवण चैधरी, खेल अधिकारी श्रवण भाम्भू, विरेन्द्र सिंह राठोड़, डाॅ. महेश शर्मा, लोकपाल सिंह, जाहीर खान, लालचन्द सोनी, विकास गुप्ता, भगवान लखेरा, हडमान बिश्नोई, कोच विष्णु सुथार, अरविन्द व्यास, जितेन्द्र जोशी, किरण खत्री, इमरान, अजयसिंह, लोकजीत, सोर्य प्रताप, सिद्धार्थ स्वामी आदि ने स्वागत किया। कार्यक्रम संचालन लाल चन्द सोनी ने किया।

Author