Trending Now




बीकानेर,जयपुर,बीकानेर जिले के 36 कौम के सैकड़ों लोगों ने आज जयपुर मंे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निवास पर पहुंचकर मुलाकात की। देहात कांग्रेस अध्यक्ष बिशनाराम सियाग की अगुवाई में मिले जिले के इन प्रतिनिधियों मे मंत्री गोविंदराम मेघवाल, मंत्री भंवरसिंह भाटी, ज़िला प्रमुख मोडाराम मेघवाल, लक्षमण कड़वासरा आदि भी मौजूद रहे।

बीकानेर जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं, विभिन्न सामाजिक संगठनों, वर्गो से जुड़े प्रतिनिधियों ने एक स्वर में नोखा में बनने वाले जिला हॉस्पिटल को स्व.जेठाराम डूडी के नाम पर करने पर आभार जताया। स्वास्थ्य संकट से जूझ रहे जननेता रामेश्वर डूडी की बीमारी की हालत में पग-पग पर मौजूद रहकर खुद इलाज करवाने के लिए दिल की गहराई से आभार जताया।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिले बीकानेर के प्रतिनिधियों ने अपनी एक मंशा भी रखी। कहा, हम सभी की इच्छा है कि डूडीजी की अस्वस्थता को देखते हुए नोखा में उनकी पत्नी सुशीला देवी को कांग्रेस का टिकट दिया जाए। सबने एक सुर में इसका समर्थन किया।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी की भावनाओं को कल होने वाली मीटिंग में रखने का आश्वासन दिया। इसके साथ ही कहा, सभी लोगों को एकजुट होकर सभी सीटों पर कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करनी है।

Author