Trending Now




बीकानेर,मुक्ता प्रसाद नगर के सेक्टर चार स्थित सामुदायिक भवन में आज महंगाई राहत शिविर लगाया गया। राहत मिलने के उलट जनता को पहले ही दिन परेशानी का सामना करना पड़ा। शिविर का समय सुबह दस से शाम छः बजे तक बताया जा रहा है, किन्तु दोपहर लगभग एक बजे तक भी शिविर शुरू नहीं हो सका। भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा के जिला मंत्री आनन्द सोनी ने बताया कि सुबह शिविर शुरू होने ढाई-तीन घंटे बाद तक भी कंप्यूटर ऑपरेटर का शिविर में नहीं पहुंचना प्रशासन की लापरवाही का सजीव चित्रण है। इस लापरवाही के कारण आमजन के साथ ही महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ा।

सोनी ने जब शिविर के स्थानीय प्रभारी नजीर गोरी से मोबाइल पर संपर्क करना चाहा तो उनका मोबाइल नो रिप्लाई रहा। वहीं निगम आयुक्त गोपाल राम बिरदा से बात करने पर उन्होंने ऑपरेटर ना होने पर आश्चर्य प्रकट कर तुरंत पता कर कार्यवाही करने की बात कही।
सोनी का कहना है कि शिविर में उपस्थित निगम कर्मचारियों तक को भी अपने सह प्रभारी एवं प्रभारी के बारे में जानकारी नहीं थी। जबकि सह प्रभारी, प्रभारी एवं नोडल अधिकारी के नंबर शिविर में आमजन की सुविधा हेतु सार्वजनिक स्थान पर प्रदर्शित किए जाने चाहिए, जिससे किसी भी परेशानी पर संबंधित को सूचित किया जा सके।

Author