Trending Now




बीकानेर,राज्य की कांग्रेस सरकार के कुशासन, जंगलराज और भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन का बिगुल बजाते हुए भारतीय जनता पार्टी राजस्थान प्रदेश द्वारा गुरुवार से प्रदेश स्तर पर आरंभ की गई जन आक्रोश यात्रा का बीकानेर जिला स्तर पर शुभारम्भ आज जिले की सभी सातों विधानसभाओं के लिए रथों की लॉन्चिंग के साथ होगा । बीकानेर जिले की सभी सातों विधानसभा क्षेत्रों में जन आक्रोश यात्राओं का आयोजन किया जाएगा जिसमें विधानसभावार रूट चार्ट अलग-अलग रहेगा ।

भाजपा शहर जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया की बीकानेर जिला स्तर पर सभी सातों जनाक्रोश यात्रा रथों का शुभारम्भ केंद्रीय मंत्री और बीकानेर सांसद अर्जुनराम मेघवाल द्वारा दोपहर 2.00 बजे जूनागढ़ किले के आगे से झंडी दिखाकर किया जाएगा । इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री मेघवाल के साथ देहात अध्यक्ष ताराचंद सारस्वत, विधायक बिहारीलाल बिश्नोई, सुमित गोदारा, सिद्धि कुमारी, महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित सहित बीकानेर जिले के प्रधान, जिला परिषद सदस्य ,पंचायत समिति सदस्य, मंडल अध्यक्ष, पार्षदों सहित शहर और देहात के प्रदेश, जिला, मंडल, मोर्चा और बूथ स्तर के पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे ।

सिंह ने बताया कि जन आक्रोश यात्रा के जिला स्तरीय रथ के शुक्रवार को लॉन्चिंग के पश्चात तीन और चार दिसंबर को विधानसभा स्तर पर रथों का शुभारम्भ किया जाएगा । उन्होंने बताया कि तीन दिसम्बर को बीकानेर पूर्व विधानसभा के लिए गांधी पार्क के सामने तथा पश्चिम विधानसभा के लिए चार दिसंबर को मुरली मनोहर मंदिर से जन आक्रोश यात्रा रथ का शुभारम्भ होगा ।

जिला महामंत्री अनिल शुक्ला ने बताया कि जन आक्रोश यात्रा हेतु बीकानेर शहर में डॉ. भगवान सिंह मेड़तिया को जिला संयोजक तथा पूर्व विधानसभा में डॉ. सिद्धार्थ असवाल और पश्चिम विधानसभा में वेद व्यास को विधानसभा संयोजक नियुक्त किया गया है ।

जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य ने बताया कि जनाक्रोश यात्रा के दौरान प्रत्येक दिन के तय रूट चार्ट पर नुक्कड़ सभाओं, चौपाल इत्यादि कार्यक्रमों का का आयोजन किया जाएगा । प्रदेश भाजपा द्वारा जारी मिस कॉल नंबर 8140 200 200 पर कार्यकर्ताओं और आम जनता द्वारा अधिक से अधिक मिस कॉल करवाकर राज्य सरकार के खिलाफ विरोध दर्ज करवाया जाएगा । साथ ही राजस्थान सरकार के कुशासन को उजागर करते हुए आमजन की शिकायतों को रथ पर लगी शिकायत पेटिका द्वारा संग्रहित किया जाएगा ।

Author