Trending Now




बीकानेर,बारहवीं क्लास में पढ़ने वाली एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला बीकानेर के खाजूवाला में सामने आया है। दुष्कर्म का आरोपी खुद भी लड़की के साथ उसी क्लास में पढ़ता है। घटना का पता चलने पर लड़की की मां ने खाजूवाला थाने में मामला दर्ज कराया है। लड़की के नाबालिग होने के कारण पुलिस पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कार्यवाहक एसएचओ महेंद्र सिंह ने बताया कि क्षेत्र की एक पीड़िता ने 2 कालूवाला के आरोपी हीरालाल पुत्र कृष्णलाल जाति बावरी के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज करवाई। पीड़िता की मां का आरोप हैं कि आरोपी हीरालाल बावरी ने उसकी 12वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म किया। वह भी उसके साथ 2 केडब्ल्यूएम के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पढ़ता हैं। लड़की को धमकाया गया कि अगर उसने किसी को बताया तो जान से मार दी जाएगी। फिर भी लड़की ने अपने परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी।

इस पर मां ने खाजूवाला पुलिस में एफआईआर करवाई। पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की हैं। जिसकी जांच कार्यवाहक एसएचओ महेंद्र सिंह करेंगे। नाबालिग लड़की 17 वर्षीय है 12वी कक्षा में 2 कालूवाला डिस्ट्रीब्यूटरी माइनर के पास सरकारी स्कूल में पढ़ती हैं। नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है

इस पर मां ने खाजूवाला पुलिस में एफआईआर करवाई। पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की हैं। जिसकी जांच कार्यवाहक एसएचओ महेंद्र सिंह करेंगे। नाबालिग लड़की 17 वर्षीय है 12वी कक्षा में 2 कालूवाला डिस्ट्रीब्यूटरी माइनर के पास सरकारी स्कूल में पढ़ती हैं। नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

Author