Trending Now




बीकानेर.सदर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक किशोरी ने अपने दोनों हाथों की नसें काट ली। परिजन उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लाए। इस संबंध में किशोरी के परिजनों की ओर से एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए कोटगेट थाने में मामला दर्ज कराया गया है।
जानकारी के मुताबिक, सदर थाना क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी ने शनिवार सुबह अपने घर के कमरे में खुद को बंद कर लिया और ब्लेड से दोनों हाथों की नसें काट लीं। किशोरी की मां ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन उसने नहीं खोला। मां ने कमरे की खिड़की से अंदर झांक कर देखा, तो उसके होश उड़ गए। तब उसने पड़ोसियों को बुलाकर किशोरी को कमरे से बाहर निकाला। किशोरी को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लेकर गए, जहां उसके दोनों हाथों में टांके लगाए हैं। फिलहाल वह खतरे से बाहर है।

परिजन ने यह दी रिपोर्ट
किशोरी के परिजन ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी नाबालिग बेटी रानीबाजार िस्थत एक लाइब्रेरी में पढ़ने जाती थी। इस दौरान उसकी मुलाकात रानीबाजार निवासी राहुल पुत्र आरिफ खान से हुई। वह रानीबाजार में कैफे का संचालन करता है। वहां उसकी बेटी नाश्ता करने जाती थी। इस दौरान उसकी बेटी की आरोपी राहुल खान से नजदीकी बढ़ गई। आरोपी ने बेटी को शादी का झांसा देकर कैफे में उसके साथ बलात्कार किया। उसने कई बार बेटी को परेशान किया। इस बात का पता चलने पर आरोपी की मां को शिकायत की, तो उल्टे आरोपी की मां ने धमकाया और कहा कि इस संबंध में शिकायत की, तो तुम्हें कहीं का नहीं छोड़ेंगे। राहुल ने भी शादी से इनकार कर दिया।

सदर पुलिस पहुंची किशोरी के घर
घटना का पता चलने पर सदर पुलिस से एक टीम किशोरी के घर पहुंची। घरवालों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। पुलिस हर एंगल से घटना की जांच कर रही है।

Author