Trending Now




बीकानेर, राजीव गांधी ग्रामीण और शहरी ओलंपिक खेलों की जिला स्तरीय प्रतियोगिताएं शनिवार को भी जारी रही।
दूसरे दिन एथलेटिक्स, रस्साकस्सी और बास्केटबॉल के मुकाबले डॉ. करणी सिंह स्टेडियम में खेले गए। वहीं वेटरनरी कॉलेज ग्राउंड में टेनिस बॉल क्रिकेट के मुकाबले हुए। वॉलीबॉल, कबड्डी,फुटबॉल और खो-खो के मुकाबले शार्दुल स्पोर्ट्स स्कूल में खेले गए। इन खेलों के प्रति आमजन में अपार उत्साह देखा गया। खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करने बड़ी संख्या में लोग पहुंचे।
एथलेटिक्स के 100 मीटर दौड़ पुरुष वर्ग में वैभव तिवाड़ी, 200 मीटर में रामचंद्र चौधरी तथा 400 मीटर में नदीम खान विजयी रहे। वहीं तीनों स्पर्धाओं में क्रमशः नरेंद्र सिंह, हर्षवर्धन सिंह और राधेश्याम उपविजेता रहे।
महिला वर्ग में वॉलीबॉल में पांचू ने बीकानेर, फुटबॉल में बीकानेर ने कोलायत, टेनिस बॉल क्रिकेट में नोखा ने श्रीडूंगरगढ़ तथा रस्साकस्सी में श्रीडूंगरगढ़ ने पांचू को हराया। वहीं महिला वर्ग की 100 मीटर दौड़ में शीतल चौहान, 200 मीटर में बिंदिया तथा 400 मीटर में करणी नाथ योगी विजेता रही। इन मुकाबलों में जया चौधरी, सुनीता और कोमल चौधरी क्रमशः उपविजेता रही। शनिवार को ही कबड्डी महिला के सेमीफाइनल मुकाबले हुए। पहले सेमीफाइनल में लूणकरणसर ने पूगल को तथा दूसरे सेमीफाइनल में श्रीडूंगरगढ़ ने नोखा को हराया। रविवार को श्री डूंगरगढ़ और लूणकरणसर के बीच फाइनल मुकाबला होगा।
शनिवार को आयोजित विभिन्न मुकाबलों में जिला शिक्षा अधिकारी सुरेंद्र सिंह भाटी, उप जिला शिक्षा अधिकारी (शाशि) अनिल बोड़ा, जिला खेल अधिकारी श्रवण भांभू, बीडी हर्ष, विनोद सिंह बिट्ठू ने विभिन्न व्यवस्थाएं संभाली।

Author