Trending Now




बीकानेर,कांग्रेस पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने सोमवार को नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ पर जमकर निशाना साधा। डोटासरा सरदारशहर में किसान सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष सीएम के पीछे वाले बंगले में रहते हैं। उसमें रात को 8 बजे के बाद गाना गाते हैं….. सामने वाले बंगले में चांद का टुकड़ा बैठा है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता प्रतिपक्ष रात 8 बजे के बाद महफिल करते हैं। उसके बाद सीएम बन जाते हैं।

राठौड़ साहब 8 बजे के बाद मंच से नहीं बोल सकते

डोटासरा यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि एक मैंने उनसे मांग की थी कि विधानसभा में गाना गाकर सुनाओ, लेकिन शरमा गए और कहा कि रात 8 बजे का टाइम ही अलग होता है। डोटासरा ने कहा कि वो 8 बजे के बाद मंच से नहीं बोल सकते मैं तो सादा आदमी हूं, मैं कोई महफिल नहीं करता, मैं तो किसान का बेटा हूं, मास्टर का बेटा हूं, लेकिन राठौड़ साहब 8 बजे के बाद महफिल जरूर करते हैं।

जिताऊ उम्मीदवार को ही मिलेगा टिकट

पीसीसी चीफ डोटासरा ने आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण को लेकर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जीतने वाले उम्मीदवार को ही टिकट देगी। ये जरूरी नहीं कि सीटिंग एमएलए को ही टिकट मिले। पार्टी उसी को टिकट देगी, जो जिताऊ हो और 36 कौम को एक साथ लेकर चले।

Author