Trending Now




आज श्रीडूंगरगढ में राजस्थान विद्युत श्रमिक महासंघ के उपाध्यक्ष जगदीश दाधीच का दौरा रहा। जिसमें भारतीय मजदूर संघ बीकानेर के संभाग सह- प्रभारी शिवकुमार व्यास,भामस बीकानेर अध्यक्ष नवीन स्वामी वरिष्ठ कार्यकर्ता रामदेव आसोपा की मौजूदगी रही।
जगदीश दाधीच ने बताया जुलाई 2000 में तत्कालीन सरकार ने विद्युत मंडल को पांच डिस्कॉमस में बाँटकर राजकोषीय घाटा बढ़ाया है जनता और कर्मचारियों पर अनावश्यक बार पड़ा है सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों का विरोध किया गया भामस ने निजीकरण का सदैव विरोध किया है, लेकिन सरकार असवेंदनशील बनी हुई है ।बिजली कर्मचारियों की इंटर डिस्कॉम पॉलिसी को अविलंब लागू करें एवं पदोन्नति वेतन विसंगति, हेल्थ स्कीम का पूर्ण लाभ आदि समस्याओं का समाधान विद्युत प्रशासन एवं सरकार को त्वरित करना होगा अन्यथा आगामी 25 फरवरी 2021 को जयपुर में महासंघ विशाल धरना- प्रदर्शन करेगा।
इस दौरान श्रीडूंगरगढ के दर्जनों नए कर्मचारियों ने भामस की सदस्यता ग्रहण की एवं संगठन में कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग करने की बात कही । महामंत्री शिवदत्त गौड़ ने कर्मचारियों को एक रहने की अपील करी और कर्मचारी के लिए सदैव तत्पर रहना चाहिए।
बीकानेर वृत्त कार्यकारिणी सदस्य पप्पूलाल कुमावत ने अतिथियों का स्वागत कर, आभार जताया। जोधपुर विद्युत वितरण श्रमिक संघ बीकानेर कोषाध्यक्ष दीपक चतुर्वेदी एवं कार्यकर्ता मंगलाराम,परमानंद,विनोद,रोहित,पपू मीना, विक्रम सेन,राजकुमार,जितेंद्र आदि कर्मचारी व अधिकारीगण उपस्थित रहे। वरिष्ठ उपाध्यक्ष अतुल भसीन का भी सानिध्य रहा,और आगामी विशाल धरना -प्रदर्शन के लिए तैयार रहने का आह्वान किया गया।

Author