Trending Now




बीकानेर,ढिंगसरी (नोखा) की बेटियों ने राजस्थान का देश मे बढ़ाया मान…कर्नाटक के बेलगांव में चल रही नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप अंडर- 17 बालिका वर्ग में राजस्थान टीम ने एतिहासिक प्रदर्शन करते हुए फाइनल मुकाबले में कर्नाटक को 3-1 से हराकर विजेता बनी है!!

फुटबॉल टीम की 22 खिलाड़ियों में ढींगसरी (नोखा) की 12 बेटियां भाग ले रही है… राजस्थान टीम में खेल रही सभी बेटियां “मगनसिंह राजवी फुटबॉल क्लब, ढ़ीगसरी (नोखा)” से प्रशिक्षित है। जिनको भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान, अर्जुन अवार्डी एवं राजस्थान फुटबॉल के ब्रांड एम्बेसडर व बीकानेर के गौरव श्री मगनसिंह जी राजवी के निर्देशन में कोच श्री विक्रम सिंह जी राजवी के अथक परिश्रम से प्रशिक्षित किया गया है। इसी का परिणाम है कि आज ढ़ींगसरी नोखा की बेटियों ने इतिहास रच दिया।

पहली बार यह गौरवमयी व एतिहासिक क्षण आया है जब राजस्थान की कोई महिला टीम फाइनल में विजेता हुई है। इस ऐतिहासिक जीत के लिए मैं कोच विक्रम सिंह जी राजवी, अभिषेक विंसेंट हैरी व सभी खिलाड़ियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित करता हूं।साथ ही टीम ढींगसरी नोखा बीकानेर राजस्थान को बधाई एवं शुभकामनाएं.

Author