Trending Now




बीकानेर,खेल समाचार,भारतीय रोलर स्केटिंग महासंघ द्वारा सेकंड ओपन नेशनल रैंकिंग चैंपियनशिप (रोलर डर्बी एवं ऑनलाइन फ्रीस्टाइल) का आयोजन नोएडा में किया जा रहा है।

प्रतियोगिता में राजस्थान की गर्ल्स रोलर डर्बी टीम ने भाग लिया एवं बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए लगातार तीन मैचों में प्रथम मैच में हार का सामना करने के पश्चात प्रतियोगिता में धमाकेदार वापसी करते हुए अपने अगले तीन मैचों में तीनों प्रतिद्वंदी टीमों एक तरफा मुकाबले में हराकर प्रतियोगिता में रजत पदक जीता है।
खिलाड़ियों के नाम इस प्रकार है:
साक्षी कंवर,
अनम खान
गौरी गहलोत
जयनंदिनी राठौड़,
कनक राठौड़,
केनिशा नाहर,
मधुश्री पारीक,
नीलम सोनी,
सिद्धि गहलोत,
कनक गुप्ता
राधा अग्रवाल।

सचिव योगेंद्र खत्री ने बताया कि, गत वर्ष दिसंबर माह में आयोजित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भी राजस्थान की जूनियर डर्बी गर्ल्स टीम ने रजत पदक जीता था एवं उसके पश्चात भारतीय रोलर स्केटिंग महासंघ द्वारा आयोजित वर्ल्ड स्केट रोलर गेम्स के लिए आयोजित किए गए सिलेक्शन ट्रायल में बीकानेर की राधा अग्रवाल भारतीय महिला रोलर डर्बी टीम में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई है।

सचिव योगेंद्र खत्री ने बताया कि राजस्थान से रोलर डर्बी की टीम ने गत वर्ष से ही प्रतियोगिता में भाग लेना शुरू किया है एवं उसका दो बार राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेकर दोनों ही बार रजत पदक जीता है। यह हमारे लिए बहुत अच्छा संकेत है कि हमारे खिलाड़ी लगातार पदक जीत रहे हैं तथा भारतीय टीम में जगह बनाने में भी कामयाब हुए हैं। आशा करते हैं कि आने वाले समय में भारतीय टीम में राजस्थान के खिलाड़ियों का और अधिक दबदबा देखने को मिलेगा।

Author