Trending Now




श्रीडूंगरगढ़ बीकानेर,उपतहसील सुडसर में शामिल किए जाने के विरोध में अनिश्चित कालीन धरने के चौथे दिन काफी तादात में ग्रामीणों का जमावड़ा रहा ।

नवीन उप तहसील सूडसर में शामिल किए जाने के विरोध में धरना दिया जा रहा है जिसमे कई गांव नवीन उपतहसील में शामिल होने का विरोध कर रहे हैं ,। आज धरना स्थल पर राज्य सरकार के मंत्री गोविंदराम मेघवाल पहुंचे और ग्रामीणों को किंचित आश्वाशन दिया कहा कि उनकी मांग सूबे के मुखिया तक बात पहुंचाई जाएगी तथा जल्द ही समाधान निकाला जाएगा । वहींं संयुक्त संघर्ष समिति के बैनर तले हो रहे इस प्रदर्शन में भाजपा के पदाधिकारी भी मौजूद रहे भाजपा जिला अध्यक्ष ताराचंद सारस्वत,पूर्व जिला अध्यक्ष रामगोपाल सुथार, पूर्व प्रधान छैलू सिंह शेखावत ,पूर्व चेयरमैन रामेश्वर पारीक आदि विशिष्ट जनों ने भी धरने का समर्थन किया और क्षेत्र की समस्या से जल्द समाधान के सुर साधे।
क्षेत्र के युवा नेता व डूंगर महाविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष मांगीलाल गोदारा ने मीडिया से बातचीत में बताया की लखासर गिरदावर हल्के को पुनः श्रीडूंगरगढ़ में शामिल करने और अन्य ग्रामीण पटवार हल्का के राजस्व कार्य डूंगरगढ़ में ही हों तथा नवीन उप तहसील में शामिल होने से इस क्षेत्र के लोगो को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है अतः प्रशासन इस विषय पर गंभीर हो तुरंत समाधान करे अन्यथा आक्रोशित जनता आंदोलन को भी उतारू है धरना स्थल पर गाँव लखासर, समन्दसर, बिंझासर, बेनीसर, भोजास,मणकरासर,राजपुरिया आदि गाँवो से प्रमुख गौर्धन खिलेरी, नानुराम नैण, महेंद्र सिंह, खियाराम, उत्तम सिद्ध, सहिराम गोदारा, रेंवतराम कुलडिया, रामलाल डेलू, जगदीश गोदारा, डूंगर सिंह, नारायण गोदारा, मुलतान गोदारा, पोमाराम नायक आदी भारी संख्या मे ग्रामीण मौजूद रहे…….

Author