Trending Now




बीकानेर,राजस्थान में गैंगस्टरों के ठिकानों पर बुधवार को एनआईए की छापेमारी के बाद अब राजस्थान एटीएस भी अलर्ट मोड पर है। एटीएस ने संबंधित जिलों के कप्तानों को पत्र लिखकर एटीएस के एक्शन को लेकर रिपोर्ट मांगी है।

रिपोर्ट में एनआईए की ओर से की छापेमारी में जब्त किए गए सामान और उनसे की पूछताछ के संबंध में विस्तृत जानकारी देने को कहा गया है।

एटीएस ने छापेमारी के संबंध में मांगी सूचना

एटीएस जयपुर के पुलिस अधीक्षक शांतनु कुमार सिंह ने बताया कि जयपुर और जोधपुर पुलिस आयुक्त के अलावा अलवर, चूरू, धौलपुर, श्रीगंगानगर, हनुमागढ़, और बीकानेर जिले के पुलिस कप्तानों को पत्र भेजकर छापेमारी का ब्यौरा मांगा गया है।

बता दें कि एटीएस की लाॅरेंस गैंग, संपत नेहरा, गोल्डी बराड़ से जुड़े गुर्गों पर खास नजर है। एटीएस ऐसे अपराधियों का बेनामी संपत्तियों का भी ब्यौरा एकत्र करवा रही है।

बुधवार को एनआईए ने की थी छापेमारी

बता दें कि प्रदेश में बुधवार को एनआईए ने एक साथ कई जिलों में गैंगस्टरों के ठिकानों पर छापेमारी की थी। इस दौरान एनआईए ने कई लोगों से पूछताछ भी की थी।

इस दौरान राजस्थान पुलिस की ओर से एनआईए को अतिरिक्त जाब्ता उपलब्ध करवाया गया था। सूत्रों की मानें तो अपराधियों व उनके परिजनों से हुई पूछताछ में राजस्थान पुलिस की कोई भुमिका नहीं थी।

छापेमारी में एनआईए ने बरामद किए कई दस्तावेज

राजस्थान में एनआईए के निशाने पर प्रदेश के कई बड़े गैंगस्टर हैं। जिसमें अलवर के विक्रम उर्फ लादेन, जोधपुर में लाॅरेंस के गुर्गे अरविंद और सुरजीत, सादुलशहर में प्रवीण कुमार, नवनीत अग्रवाल, अनुपगढ़ में अजयसिंह जैसे बड़े गैंगस्टरों के घरों पर छापेमारी की गई। इस दौरान एनआईए ने मोबाइल, लैपटाॅप समेत कई दस्तावेज इनके यहां से बरामद किए।

Author