Trending Now




बीकानेर,अमेरिकी दौरे पर गए राहुल गांधी ने अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी कर भारत देश और सिख समुदाय का अपमान किया है, राहुल की इस बचकाना और सिख विरोधी टिप्पणी से सिख समाज में भारी रोष व्याप्त हो गया है।

उक्त टिप्पणी को इस देश के आम नागरिकों और सिख समुदाय के लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे, राहुल गांधी ने अमेरिका के एक चैनल के इंटरव्यू में कहा कि भारत रहने वाले सिख समुदाय पगड़ी, कड़ा पहन सकेंगे या नहीं,गुरुद्वारा जा सकेंगे या नहीं। जबकि इस देश में सभी धर्म को अपने रीति रिवाजों अनुसार आचरण की स्वतंत्रता है।
राहुल गांधी हमेशा विदेश में जाकर भारत के विभिन्न समाजों संप्रदायों को अपमानित और आपस में लड़ाने का प्रयास करते देखे गए है। उनका लक्ष्य भारत का अपमान करना है। यह उनकी आदत बन गई है।
भाजपा प्रवक्ता अशोक प्रजापत ने कहा भाजपा शासन काल में सिख समुदाय स्वतंत्र और सुराक्षित है।उन्होंने कहा कि भारत में सिखों को डर उस दिन लगा था जब राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे उस समय कांग्रेस पार्टी की सरकार थी इंदिरा की हत्या के फलस्वरूप अकेले दिल्ली में ही कांग्रेस के बड़े नेताओं की उपस्थिति में 3000 से अधिक सिखों को एक रात में निर्ममता से मार दिया गया था । राहुल गांधी अपने पूर्वजों द्वारा किए गए सिखों के अपमान के लिए माफी मांगने की बजाय भारत देश को विदेश में बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं इसके लिए राहुल गांधी को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए भाजपा इसका कड़ा विरोध करते हैं अगर राहुल गांधी सार्वजनिक माफी मांगे।

Author