Trending Now




बीकानेर,श्रीगंगानगर में पिछले दिनों एक डिपो पर मिले घटिया स्तर के गेंहू वितरण में भाजपा अल्पंसख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रमज़ान अली चोपदार ने भारतीय खाद्य निगम के गुणवत्ता इंस्पेक्टर अनिल कुमार जांगिड़ को सस्पेंड करवाया है।
भाजपा अल्पंसख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रमजान अली चोपदार ने बताया कि विगत दिनों पूर्व उन्होंने श्रीगंगानगर के एक डिपो में घटिया स्तर के गेंहू वितरण के मामले को उठाया था और इसकी शिकायत उच्च स्तर पर की गई थी। चोपदार की शिकायत को आधार मानकर भारतीय खाद्य निगम ने गुणवत्ता इंस्पेक्टर अनिल जांगिड़ को संस्पेंड किया है।
भाजपा अल्पंसख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष चोपदार ने बताया कि घटिया स्तर के गेंहू वितरण मामले में सिर्फ एक गुणवत्ता निरीक्षक ही दोषी नही है इसमें उच्च अधिकारियों का भी बहुत बड़ा योगदान है। इन अधिकारियों को किसी भी हालात में बक्शा नही जाएगा और केंद्रीय मंत्री से इन उच्च अधिकारियों की शिकायत कर इन पर भी कार्यवाही की मांग की जाएगी। वही चोपदार ने विभाग द्वारा चुप-चाप इस प्रकार की कार्यवाही करने भी रोष प्रकट किया है।सलंग्न;-अनिल जांगिड़ संस्पेंड लेटर एवं जबाब पत्

Author