Trending Now




बीकानेर, जनसंपर्क कार्यालय द्वारा सात दिनों में ढाई हजार युवाओं को फ्लेगशिप योजनाओं की जानकारी दी गई। इस दौरान युवाओं ने सुजस मोबाइल ऐप भी डाउनलोड किया। वहीं अंतिम दो दिन आयोजित ऑनलाइन प्रश्नोत्तरी प्रतियेागिता में चार सौ से अधिक युवाओं ने भागीदारी निभाई।
जनसंपर्क कार्यालय के सहायक निदेशक हरि शंकर आचार्य ने बताया कि जनसंपर्क निदेशक के निर्देशों की अनुपालना में प्रतिदिन विभिन्न संस्थाओं में कार्यशालाएं रखी गई। इस दौरान राज्य सरकार की 33 फ्लेगशिप योजनाओं की जानकारी दी गई। इसी श्रृंखला में गुरुवार को जोशीवाड़ा स्थित गुण प्रकाश सज्जनालय में अध्ययनरत युवाओं को योजनाओं के बारे में बताया गया। कार्यालय के फिरोज खान और परमनाथ सिद्ध ने सुजस ऐप के बारे में बताया।
इसी श्रृंखला में विनय एक्सप्रेस न्यूज पोर्टल के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित आॅनलाइन प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता गुरुवार को भी जारी रही। दो दिनों में चार सौ से अधिक युवाओं ने इसमें भागीदारी निभाई। इनमें से 217 प्रतिभागियों के पचास प्रतिशत से अधिक प्रश्न ठीक होने पर उन्हें ऑनलाइन बधाई संदेश भी दिया गया। विनय एक्सप्रेस के विनय थानवी ने बताया कि एसपी मेडिकल काॅलेज के अतिरिक्त प्राचार्य डाॅ. सुरेन्द्र वर्मा ने इसमें भागीदारी निभाई। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता अगले दो दिन और जारी रहेगा।
*खाजूवाला में दी योजनाओं की जानकारी*
जिला परिषद के आईईसी काॅर्डिनेटर गोपाल जोशी ने खाजूवाला के 34 केवाइडी में प्रचार साहित्य का वितरण किया गया। उन्होंने योजनाओं की जानकारी भी दी और सुजस ऐप के बारे में बताया। इस दौरान सहायक अभियंता जगदीश चौधरी, राम किशन कूकणा आदि मौजूद रहे।

Author