Trending Now




बीकानेर,आमजन की समस्याओं का त्वरित गति से समाधान हो, इसके मध्यनजर बुधवार को जन सेवा केंद्र का शुभारंभ एमएम ग्राउंड स्थित कार्यालय में हुआ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए राम झरोखा आश्रम के आचार्य महामंडलेश्वर सरजू दास जी महाराज ने कहा कि जनसेवक की परिभाषा जनचेतना को जागृत करती है। उन्होंने कहा कि धर्मनगरी में सेवा भाव का जो जज्बा है उससे असंभव भी संभव हो  सकता है।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शिवबाड़ी लालेश्वर महादेव मंदिर के अधिष्ठाता स्वामी विमर्शानंद जी महाराज ने कहा कि परिवर्तन के लिए आमजन को सजग होना पड़ेगा। बीकानेर में जन सेवक होना और जन सेवा केंद्र का शुभारंभ होना विकास की नई दिशा एवं दशा तय करेगा।
जन सेवा केंद्र के सयोंजक महेश व्यास ने कहा कि जन सेवा केंद्र के माध्यम से आमजन की समस्याओं का अविलंब समाधान हो इसके प्रयास किए जायेंगें। उन्होंने कहा कि बीकानेर में पानी,बिजली,सड़क,चिकित्सा,परिवहन,राजकीय कार्यालयों में कार्यो के लिए अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ता है। विशिष्ठ अतिथि बतोर उपस्थित अग्रवाल सभा के अध्य्क्ष केदारनाथ अग्रवाल, समाजसेवी रतनलाल ओझा ने अपने विचार रखे। इस दौरान शिवकुमार व्यास(कम्मू महाराज),मोहन सुराणा,भँवर पुरोहित,दिनेश चूरा,जेपी व्यास,प.महेंद्र व्यास,शिवनारायण पुरोहित(सीन महाराज),मोटूलाल हर्ष,शिवकुमार व्यास (भाया महाराज),पार्षद सुधा आचार्य,दुलीचंद सेवग,प्रदीप उपाध्याय,राजेन्द्र जोशी,मनोज पुरोहित,नवनीत पुरोहित,नवरतन व्यास, कृष्णचन्द्र पुरोहित मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन किशन लाल ओझा ने किया।

Author