Trending Now




बीकानेर,राजस्थान की तेजी से बढ़ती हुई वित्त सेवा प्रदाता कंपनी पीएस इन्वेस्टमेंट्स हमेशा अपने नवाचारों के लिए चर्चित रहती है। साथ ही साथ अपनी टीम के हर सदस्य को मोटिवेट करने के लिए हर क्वार्टर मैनेजमेंट द्वारा नए-नए कॉन्टेस्ट चलाए जाते रहते हैं। इसी श्रेणी में जनवरी – फरवरी – मार्च 3 माह के क्वार्टर में सभी तरह के कॉन्टेस्ट में सफल रहने वाले कर्मचारियों को पुरस्कृत करने के साथ-साथ उन्हें मोटिवेट रखने के लिए ट्रेनिंग एंड स्किल डेवलपमेंट का सत्र रविवार 10 अप्रैल को कंपनी के मुख्यालय में आयोजित किया गया।

कम्पनी के फाउंडर एवं सीईओ पीयूष शंगारी ने बताया कि ‘टीम इनकरेजमेंट प्रोग्राम’ के तहत बीते तीन माहों में ओवर आल कॉन्ट्रीब्यूटर, म्यूच्यूअल फंड कॉन्ट्रीब्यूटर, स्टार ऑफ द मंथ आदि कैटेगरी के अंतर्गत टीम मेम्बर्स को अनेक पुरस्कारों के साथ – साथ गोआ और थाईलैंड टूर से भी पुरस्कृत किया गया जिनमें क्रमशः लक्ष्य भूटानी और अंकित मोहता को थाईलैंड टूर का पुरस्कार मिला, वहीं अंकिता पुरोहित, भुवनेश शर्मा और कन्हैया अग्रवाल को गोवा टूर के लिये क्वालीफाई माना गया। इनके इतर कपिल डागा, दीपक व्यास, कोमल थापा, विमल कुमार आदि को विभिन्न श्रेणियों में पारितोषिक प्रदान किए गए।

कंपनी के चीफ ग्रोथ कंसलेटेंट शशांक शेखर जोशी ने बताया कि कंपनी द्वारा पिछली तिमाही में आयोजित कॉन्टेस्ट के दौरान केवल एक प्रतिभागी ने गोवा टूर के लिए क्वालीफाई किया था, वहीं इस बार के कॉन्टेस्ट में 2 प्रतिभागियों ने थाईलैंड और 3 प्रतिभागियों ने गोवा टूर के लिए क्वालीफाई किया है। तिमाही दर तिमाही हमारे कॉन्टेस्ट में ज्यादा से ज्यादा लोग क्वालीफाई करके न केवल शानदार पुरस्कार ही पा रहे हैं बल्कि उनको अपने कैरियर में भी शानदार सफलता मिल रही है।

Author