Trending Now




बीकानेर,सीसीआई का प्रादेशिक अधिवेशन राष्ट्रीय पदाधिकारियों की की मौजूदगी में कोटा में संपन्न हुआ। आयोजित कार्यक्रम में उपभोक्ता आंदोलन को नव स्वरूप प्रदान करने पर चर्चा की गई। जागो ग्राहक जागो की थीम पर प्रदेश में अग्रणी कार्य शुरू किया जाएगा जानकारी देते हुए बीकानेर सीसीआई के जिलाध्यक्ष श्रेयांस बैद ने बताया भारत सरकार की भारतीय उपभोक्ता परामर्श दात्री समिति व टास्क फोर्स के सदस्य डॉ अनंत शर्मा ने कहा कहां की प्रदेश में मंडलों तक सीसीआई को मजबूत करें वे उपभोक्ता जागृति के कार्य करें जिला फोरम में ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ता मामलों को दायर करवाएं तभी जनचेतना आएगी ।।

वि पी हलचल ने कहा भारत में नकली चाय का बाजार तेज गति से बढ़ रहा है जिस की रोकथाम की जरूरत है आमजन को सही चाय पीने को मिले पर विशेष कार्य करने की जरूरत है।

आयोजित बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मुकेश वैष्णव ने भारतीय मानक ब्यूरो के बारे में बताया ।

इस दौरान अखिल राजस्थान उपभोक्ता संगठन महासंघ के कार्यकारी अध्यक्ष योगेश पालीवाल बीकानेर में आगामी 30 तारीख को प्रांतीय सम्मेलन आयोजित करने की घोषणा करते हुए सभी सभी उपभोक्ता संगठनों से कार्यक्रम में भाग लेने की अपील की । इस दौरान बीकानेर से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरेश के व्यास ,
भागती राम पांडे, संतोष चौहान, जिला प्रभारी आशा स्वामी, सीमा रामपुरिया, निर्मला चौहान ने भी भाग लिया।

Author