Trending Now




बीकानेर,रोट्रेक्ट क्लब, बीकानेर मरुधरा के अध्यक्ष मणीशंकर छंगाणी एवं सचिव निधिशंकर मोदी ने बताया की रोटरी प्रांत 3053 के प्रान्तीय सम्मेलन दिशा एवं गत सत्र के आभार कार्यक्रम का आग़ाज़ रोटरी भवन, शार्दूल गंज में किया गया।

कार्यक्रम संयोजक सुरेंद्र जोशी एवं सह संयोजक विनय बिस्सा ने बताया की कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में रोटरी प्रांत 3053 के प्रांतपाल राजेश चुरा रहे एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में बीकानेर नगर निगम की मेयर श्रीमती सुशीला कँवर राजपुरोहित रही।

प्रांत 3053 के डी.आर.आर दीपेन्द्र जाड़ोन ने बताया की कार्यक्रम में बीकानेर के साथ साथ जोधपुर, अजमेर, ग्वालियर, गुना, मोरेना, अलवर एवं अन्य स्थानो के रोट्रेक्ट साथी अपनी भागीदारी निभाने बीकानेर पहुँचे हैं।

बीकानेर के सफ़ा किंग पवन व्यास एवं देवेंद्र सिंह ने बताया की दो दिवसीय प्रान्तीय सम्मेलन में युवा साथियों हेतु अनेक कार्यशालाओं का आयोजन रोट्रेक्ट क्लब मरुधरा द्वारा किया जा रहा हैं , जिस से उनकी पर्सनैलिटी एवं व्यतित्व को निखारा जाए।
क्लब सदस्य पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि सम्मेलन में उपस्थित सभी रोटरी और रोट्रेक्ट साथियों के लिए सांस्कृतिक संध्या का आयोजन भाटी डेसर्ट कैम्प पर किया गया जिसमें बॉलीवुड के महसूर गायक सर्वर खान और सरताज खान ने अपनी शानदार प्रस्तुति दी।
सम्पूर्ण कार्यक्रम का संचालन रोटेरियन विनय हर्ष ने किया।
विदित रहे कि रोटरी एवं रोट्रेक्ट परिवार सदेव ही युवाओं के विकास हेतु अनेक कार्यक्रम का आयोजन करता रहा हैं।

Author