Trending Now




बीकानेर– बीकानेर सेवा योजना द्वारा 2 अक्टूबर को बेसिक कोलेज में आयोजित निबन्ध प्रतियोगिता,जिसमे विभिन्न स्कूलों के 124 छात्र छात्राओं ने भाग लिया । उस प्रतियोगिता का परिणाम आ चुका है,उसी उपलक्ष्य में रविवार ,13 नवम्बर को सुबह 11 बजे अंकुर विद्या आश्रम सेकंडरी स्कूल,डागा चौक, बीकानेर पर पुरस्कार वितरण कार्यक्रम रखा गया है । योजना के संगठन महामंत्री योगेश बिस्सा ने बताया कि प्रतियोगिता में तीन पुरस्कार प्रथम,द्वतीय,तृतीय के लिए क्रमशः 3100/- 2100/-, 1100/-, नकद राशि रखी गई थी,किन्तु तृतीय स्थान पर 2 प्रतिभागी आने पर दोनों को 1100/- रुपये अलग अलग दिए जाएंगे । वरिष्ठ उपाध्यक्ष त्रिलोक बिस्सा ने बताया कि समारोह के अतिथि क्रमश विजय मोहन जोशी भाजपा नेता,पंडित महेंद्र व्यास,अध्यक्ष, रत्तानि व्यास पँचायत समिति और कार्यक्रम की अध्यक्षता भवर पुरोहित,प्रदेश अध्यक्ष,विप्र फाउंडेशन,जॉन 1 B,बीकानेर होंगे ।

कार्यक्रम सयोजक रामकुमार ओझा,व प्रभारी पवन राठी ने बताया कि प्रतियोगिता के परिणाम की घोषणा समारोह स्थल पर योजना के अध्यक्ष राजकुमार व्यास द्वारा की जायेगी,तथा शेष प्रतिभागियों को भी प्रमाण पत्र व एक पेन दिया जाएगा ।
योजना के कोषाध्यक्ष राजेन्द्र चांडक,सचिव वीणा पारीक ने बताया कि समस्त स्कूल प्रधानाचार्य/व्यवस्थापक को इस प्रतियोगिता में सहयोग करने पर मोवमेंटो दिये जायेंगे । आज संस्था के पदाधिकारियों ने अंकुर विद्या आश्रम में कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जिसमें सर्व श्री के सी ओझा,वीरेंद्र राजपुरोहित, सचिव,रामलाल पवार,ननु पांडिया उपस्थित थे ।

Author