Trending Now




बीकानेर की सेंट्रल जेल के खुली जेल से हत्या के मामले में सजा काट रहे एक कैदी के फरार होने की बात सामने आई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद खुली जेल प्रभारी ने बीछवाल थाने में इसकी शिकायत करते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई है.कैदी के अच्छे आचरण को देखते हुए उसे खुली जेल में रखा गया था.

बीकानेर. हत्या के मामले में सजायाफ्ता कैदी बीकानेर सेंट्रल जेल की खुली जेल से फरार हो गया है. अब जेल प्रशासन ने कैदी के फरार होने की रिपोर्ट बीछवाल थाने में दर्ज कराई है.

बीछवाल थानाधिकारी महेन्द्र दत्त शर्मा ने बताया कि जयपुर निवासी कैदी वसीम को हत्या के एक मामले में दोषी मानते हुए सजा सुनाई गई थी. लेकिन जेल मैन्युअल के मुताबिक उसके आचरण के आधार पर खुली जेल में रहने का मौका दिया गया. वो कई दिनों से खुली जेल के शिविर में रह रहा था. गुरुवार को जेल में जब बंदियों की हाजिरी ली गई, तो एक बंदी कम पाया गया. दो दिन से फरार: जेल प्रशासन ने कैदी की पड़ताल की, तो वसीम गायब था. घटना की जानकारी मिलने पर जेल में भी खलबली मच गई. खुली जेल प्रभारी ने इस बारे में जेल अधीक्षक को भी सूचना दी.बीछवाल थाने में जेल प्रभारी ने उसके फरार होने की शिकायत देते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. उसकी तलाश में जयपुर पुलिस को भी सूचना दी गई है.

Author