Trending Now




बीकानेर,प्रजापत समाज संस्थान द्वारा प्रजापत धर्मशाला रामपुरा में आरपीएस अनिल प्रजापत की पोस्टिंग ए.सी.पी. पद पर जोधपुर होने और खाद्य सुरक्षा अधिकारी बनने पर डॉक्टर श्रवण कुमार वर्मा का किया गया अभिनंदन

बीकानेर 18 अक्टूबर प्रजापति समाज संस्थान द्वारा आर पी एस अधिकारी अनिल प्रजापत की पोस्टिंग एसीपी के रूप में जोधपुर होने और डॉक्टर श्रवण कुमार वर्मा के खाद्य सुरक्षा अधिकारी बीकानेर बनने,पर पुलिस निरीक्षक सुरेंद्र कुमार प्रजापत की अध्यक्षता और प्रजापत समाज संस्थान अध्यक्ष एडवोकेट अशोक बोबारवाल की गरिमामय उपस्थिति में और आसुराम भूटिया, लूणाराम गेधर के सानिध्य में सम्मान एवं अभिनंदन किया गया।
फटाफट समाज संस्थान अध्यक्ष एडवोकेट अशोक प्रजापत ने बताया कि सम्मान समारोह कार्यक्रम में
मचास्थ आर.पी.एस अधिकारी अनिल कुमार प्रजापत,खाद्य सुरक्षा अधिकारी डॉक्टर श्रवण कुमार वर्मा, पुलिस निरीक्षक सुरेंद्र कुमार प्रजापत, भाजपा जिला उपाध्यक्ष एवं प्रजापत समाज संस्थान अध्यक्ष एडवोकेट अशोक बोबरवाल, धर्मशाला संरक्षक आसुराम भूटिया, पूर्व पार्षद सोहनलाल प्रजापत, वार्ड 38 के पार्षद सुनील गेधर, जीवन रक्षा अस्पताल के मशहूर सर्जन डॉक्टर बजरंग टाक एवं लूणाराम गेधर, बीपीएचओ जिलाध्यक्ष त्रिलोक चंद गेधर,अर्जुन कुमावत उपस्थित रहे।
समारोह को संबोधित करते हुवे प्रजापत समाज संस्थान अध्यक्ष एडवोकेट अशोक प्रजापत ने कहा कि यह समाज के लिए अत्यंत गौरव का विषय है कि अनिल कुमार सामान्य परिवार में जन्म लेकर एक उच्च अधिकारी के रूप में ईमानदार कर्तव्यनिष्ठ और कार्य के प्रति निष्ठावान छवि वाले अधिकारी कुमार समाज से हैं समाज इन पर गर्व करता है।
साथ ही डॉक्टर श्रवण कुमार वर्मा के खाद्य सुरक्षा अधिकारी बीकानेर बनने पर समाज के हर वर्ग में खुशी की लहर है डॉक्टर वर्मा अपने कार्य के प्रति लगन शील व कर्मठ,ईमानदार कर्तव्यनिष्ठ और क्षमतावान अधिकारी हैं अब ऐसा लगता है की बीकानेर में मिलावटखोरों की खैर नहीं।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि आरपीएस अनिल कुमार प्रजापत ने कहा कि अब समाज में जागृति आई है हर क्षेत्र में समाज के लोग अधिकारी बन रहे हैं साथ ही बहुत सुखद अनुभव है कि समाज का हर वर्ग अपने अधिकारियों के साथ सहयोग के लिए खड़ा है
अनिल ने कहा कि निश्चित रूप से समाज को राजनीति में भी आगे बढ़ने की आवश्यकता है समाज का विधायक और सांसद भी बने ऐसी कामना करते हैं समाज ने जो हमे मान सम्मान दिया है उसे ब्याज सहित लौट आएंगे।
दूसरे मुख्य अतिथि डॉ श्रवण कुमार वर्मा ने कहा कि जॉइनिंग के साथ ही सीएमएचओ मोहम्मद अबरार के साथ शुद्ध के लिए युद्ध कार्यक्रम के तहत मिलावटखोरों पर नकेल कसी जा रही है, प्रत्येक कार्य में समाज ने मेरा हमेशा सहयोग किया है मैं समाज और प्रत्येक वर्ग के साथ खाद्य पदार्थों की शुद्धि के लिए तत्पर रहूंगा।
कार्यक्रम अध्यक्ष पुलिस निरीक्षक सुरेंद्र कुमार प्रजापत ने कहा कि समाज में प्रतिभावान विद्यार्थियों के लिए निशुल्क कोचिंग की व्यवस्था की जानी चाहिए जिसमें मैं स्वयं और समाज के अन्य अधिकारी निशुल्क प्रशिक्षण और शिक्षा के देते रहेंगे, कमजोर वर्ग के प्रतिभावान विद्यार्थियों को आगे बढ़ाने के लिए हम सब प्रतिज्ञाबद्ध
समारोह को संबोधन विशिष्ट अतिथि आसुराम भूटिया ने कहा कि जिस समाज में जितने उच्च अधिकारी और राजनीतिक लोग होंगे वह समाज उतना ही आगे तरक्की करेगा हमारा समाज भी अब आगे बढ़ रहा है ।
पूर्व पार्षद सोहनलाल प्रजापत ने कहा कि एक समय था जब समाज में अधिकारी ढूंढने को नहीं मिलता था आज डॉक्टर इंजीनियर और पुलिस में समाज की बाढ़ है यह हमारे समाज के बढ़ते हुए कदमों की निशानी है।
पार्षद सुनील गेधर ने कहा की अधिकारी वर्ग युवाओं के प्रेरणा है और हम सब इन अधिकारियों से प्रेरणा लेकर निश्चित रूप से राजकीय सेवा में आगे बढ़ेंगे।
सभा को डॉक्टर बजरंग टाक,त्रिलोक चंद गेधर, लूणा राम गेधर देव किशन बोबरवाल, लक्ष्मी नारायण गेधर आदि ने संबोधित किया
कार्यक्रम में आरपीएस अधिकारी अनिल कुमार प्रजापत और डॉक्टर श्रवण कुमार वर्मा को मालाएं, साफा पहनाकर, शॉल ओढ़ाकर श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया गया कार्यक्रम में अखाराम गेधर करनाराम गुरिया, पटवारी मल्लू राम, मगन लाल मंगलाव, रेखा राम खुड़िया, मानक राम लिम्बा, आशु राम बोबरवाल,दीपक माहर, श्रवण कुमार बोबरवाल, धन राज बोबरवाल,रामलाल मंगलाव,शिव कुमार,श्रवण कालोड,घनश्याम सोखाल,किशोर कुमार,सहित अनेकों गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
कार्यक्रम का संचालन अर्जुन कुमावत ने किया।

Author