Trending Now




बीकानेर,खारड़ा। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार राज्य की कांग्रेस सरकार की विफलताओं को आमजन तक पहुंचाने एवं आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत का विजय स्तम्भ मजबूत करने के लिये भाजपा द्वारा जन आक्रोश आन्दोलन शुरु की जाएगी।

राज्य सरकार की नाकामीयों को उजागर करने के लिये जन आक्रोश आन्दोलन को सफल बनाने के लिये योजनाबद्ध तरीके से रणनीति बनाने हेतु आन्दोलन की रूणिया मंडल भाजपा इकाई की बैठक भाजपा पंचायत समिति सदस्य रवि सारस्वत की अध्यक्षता में आयोजित की गई।
बैठक में आगामी दिनों में आयोजित होने वाले जन आक्रोश आन्दोलन को सफल बनाने की योजना पर चर्चा की गई एवम आगामी आने वाले कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई।
बैठक को संबोधित करते हुए जन आक्रोश रेली के पंचायत समिति सदस्य रवि सारस्वत ने कहा कि जन आक्रोश रैली को हम सभी को मिलकर सफल बनाना है उसके लिए हम सभी को अभी से ही रेली को सफल करने में लगना है।
इस दौरान सारस्वत ने जन आन्दोलन को साफ-स्वच्छ एवं सुन्दर बनाने के दिशा-निर्देश दिये गये।
जन आक्रोश आन्दोलन को अधिक से अधिक सोशल मीडिया के माध्मय से आमजन तक पहुंचाने की रणनीति पर चर्चा की गई एवं
जन आन्दोलन यात्रा के दौरान कांग्रेस सरकार की विफलताओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिये प्रपत्रों को आमजन तक वितरित करने के निर्देश दिये गये।
साथ ही जन आक्रोश आन्दोलन में सभी समाज के लोगों को जोड़ने का आह्वान किया गया।

बैठक को जगन्नाथ राम सारस्वत ने संबोधित करते हुए कहा कि जन आक्रोश आन्दोलन का शुभारम्भ प्रदेश मुख्यालय से दिनांक 01 दिसम्बर, 2022 को प्रदेशाध्यक्ष डा. सतीश पूनिया के नेतृत्व में आयोजित कीया जायेगा।
सारस्वत ने बताया कि राज्य सरकार की विफलताओं, वादा खिलाफी, बेरोजगारी इत्यादि जनसमस्याओं को रेली के माध्यम से आमजन के बीच लेकर जायेगे।
वार्ड पंच रामस्वरूप सारस्वत ने कहा कि जन आक्रोश आन्दोलन में अधिक से अधिक कार्यकर्ता सम्मिलित हो इस विषय पर भी चर्चा कर पदाधिकारियों को दिशा-निर्देश दिये गये साथ ही इस आन्दोलन में युवा, किसान, महिला की भी अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित करने का आह्वान किया गया।
इस अवसर पर जन आक्रोश रेली के पोस्टर विमोचन किए गए।
इस दौरान ब्रह्मदत शर्मा ,श्रवण दास स्वामी, शिवद्त सारस्वत ,जगन्नाथ राम सारस्वत,मनोज कुमार सारस्वत, ओम प्रकाश गोदारा,हरचंद शर्मा ,प्रह्लाद राम सारस्वत ,रूघाराम गोदारा ,केदारमल सारस्वत,पूनमचंद स्वामी ,भानीराम शर्मा , रामस्वरूप सारस्वत,रामकिशन स्वामी ,पूनम चंद शर्मा ,श्याम सुंदर सारस्वत,मनोहर लाल शर्मा ,श्याम लाल सारस्वा ,सागरमल सारस्वत ,राजकुमार शर्मा ,कोजुरम सुथार मौजूद रहे

Author