Trending Now




बीकानेर,आज शाम को होटल गजकेसरी में हुई मीटिंग के दौरान बार एसोसिएशन बीकानेर के क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए वरिष्ठ अधिवक्ता कुलदीप शर्मा की उपस्थिति में केडीएस11 टीम के पोस्टर का विमोचन किया गया।

इस दौरान केडीएस 11 टीम के पदाधिकारियों ने टीम का चयन करते हुए युवा अधिवक्ता सुमित डूडी को कप्तान मनोनीत करने के साथ ही 15 सदस्य टीम का चयन किया। टीम के कप्तान सुमित डूडी ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम में श्रवण उपाध्याय उप कप्तान, निखिल भारद्वाज,हिमांशु गौतम, शंकर नेन, प्रशांत कच्छावा, दिग राज सिंह, संदीप, लेख राम धतरवाल, महेंद्र सिंह, चोरू लाल, शिव कुमावत, बाबूलाल, मयंक पटपटिया, मोहित भाटिया, एवम बॉलिंग कोच मोहित स्वामी, बैटिंग कोच रवेल भारतीय, कोच ज्ञान सिंह बिश्नोई, सहायक टीम मैनेजर हसन राठौड़, टीम मैनेजर भंवर जनागल, फिजियोथैरेपिस्ट सुरेंद्र कावतरा एवं प्रदीप शर्मा, वितिय मैनेजर लालचंद जनागल व विनायक चितलंगी का चयन किया गया ।

केडीएस 11 टीम के मीडिया प्रभारी की भूमिका अधिवक्ता अनिल सोनी को सौंपी गई है। केडीएस11 टीम का प्रथम मुकाबला कल दिनांक 16 दिसंबर 2022 को खाजूवाला इलेवन के साथ दोपहर में 2:00 से खेला जाएगा ।

टीम के कप्तान सुमित डूडी ने बताया कि केडीएस 11 टीम के टॉप 11 खिलाड़ियों की सूची कल सुबह स्टेडियम में जाकर पिच का अवलोकन करने के पश्चात मैच से आधे घंटे पूर्व अंतिम 11 खिलाड़ियों की सूची प्रकाशित की जाएगी । वही केडीएस 11 टीम की जीत की उम्मीद करते हुए श्री संजय गौतम एडवोकेट ने कहा कि निश्चित तौर पर खाजूवाला इलेवन टीम बेहतर प्रदर्शन करते आ रही है लेकिन कल का मुकाबला दिलचस्प होने वाला है क्योंकि केडीएस 11 टीम भी अपनी मजबूत दावेदारी पेश करने की तैयारी में है। अब देखना है कि केडीएस 11 टीम के घातक बल्लेबाज हिमांशु गौतम और प्रशांत कच्छावा किस प्रकार बल्लेबाजी करके विरोधी टीम के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते हैं ।

Author