Trending Now




बीकानेर,राजस्थान विधानसभा चुनाव का मतदान 200 सीटों में से 199 सीटों पर 25 नवंबर को मतदान किया गया. चुनाव परिणाम तीन दिसंबर को आएंगे. चुनावी नतीजों से पहले राजस्थान में सिसायी हलचल देखने को मिल रहा है.

आज यानी गुरुवार (30 नवंबर) को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की है. इसकी जानकारी सीएम गहलोत ने एक्स पर ट्वीट कर के जानकारी दी है. सीएम गहलोत ने एक्स पर लिखा है कि राज्यपाल कलराज से मुलाकात करने के दौरान प्रदेश के महत्वपूर्ण विषयों पर सार्थक चर्चा की.

दरअसल राजस्थान में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले प्रदेश के सीएम गहलोत ने प्रदेश के राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की है. जिससे राजस्थान में सियासी हलचल पैदा हो गया है. बता दें कि आज गुरुवार को राजस्थान विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले एग्जिट पोल के नतीजे आ गए हैं. एबीपी न्यूज़ की तरफ से एग्जिट पोल कराया गया है. एग्जिट पोल के जरिए ये साफ पता चल रहा है कि प्रदेश में किस पार्टी को सबसे ज्यादा वोट मिलने की संभावना है और कौन सी पार्टी किस पार्टी से वोट शेयर में आगे हैं.

सीएम गहलोत ने की राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात

बता दें कि राजस्थान में 25 नवंबर को बंपर वोटिंग हुई थी. मतदान के बाद से ही कांग्रेस और बीजेपी के कई दिग्गज नेता लगातार प्रदेश में अपनी सरकार बनाने की दावा कर रहे हैं. कांग्रेस और बीजेपी के कई दिग्गज नेता चुनावी नतीजे आने से पहले एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. तो वहीं चुनावी घमासान के बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की है. उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया एक्स प्लेटफॉर्म पर जानकारी दी है. उन्होंने एक्स पर राज्यपाल कलराज मिश्र शेयर की है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ”आज राज्यपाल कलराज मिश्र से शिष्टाचार भेंट हुई. इस दौरान प्रदेश के महत्वपूर्ण विषयों पर सार्थक चर्चा की.”

आज माननीय राज्यपाल कलराज मिश्र से शिष्टाचार भेंट हुई। इस दौरान प्रदेश के महत्वपूर्ण विषयों पर सार्थक चर्चा की।

Author