Trending Now




बीकानेर,पुगल फाँटा पर नयाशहर पुलिस व कार ड्राइवर के बीच झड़प की घटना सामने आई है। आरोप है कि एक इनोवा कार चालक को पुगल फाँटे पर तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा कागजात दिखाने के नाम पर रोककर मारपीट की गई जिसके बाद माहौल गरमा गया। घटना के बाद मौक़े पर भारी संख्या में भीड़ इक्क्ठा हो गई और पुलिस के इस बर्ताव के विरोध में प्रदर्शन कर रहे है।

मिली जानकारी के मुताबिक इनोवा गाडी संख्या RJ32TA1774 के पीड़ित ड्राइवर किशन सिंह ने बताया कि वह अपनी गाडी लेकर पुगल फाँटे से गुजर रहा था इस दौरान फाँटे पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे कागजात दिखाने को कहा और कुछ समझ पाता इससे पहले मौक़े पर मौजूद राकेश बिश्नोई व एक और (नाम पता नहीं) नाम के कांस्टेबलो ने उसे दो थप्पड़ जड़ दिए।

पीड़ित ने बताया इसके बाद उसने घटना की जानकारी अपने मालिक व टेक्सी स्टेण्ड के साथीयों को दी। वंही घटना की जानकारी मिलते ही मौक़े पर भारी भीड़ जुट गई और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इससे माहौल गरमा गया। मौक़े पर मौजूद सब इंस्पेक्टर रामगोपाल ने इस घटना पर कुछ ऐसा ना होना बताया। वंही इस सम्बन्ध में नयाशहर थानाधिकारी वेदपाल शिवराण ने कहा कि पीड़ित पक्ष से सुबह थाने बुलाकर बात की जायेगी और जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ आवश्यक कार्यवाही की जायेगी। वंही मौक़े पर भारी भीड़ जुटी हुई थी, और दोनों आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही की मांग पर अड़े हुए थे।

Author