Trending Now




बीकानेर।शहर में सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने एवं पिलाने वालों के खिलाफ पुलिस अब बड़ा एक्शन लेगी। शराबियों और हुड़दंगियों के कारण शहर का माहौल बिगड़ रहा है। पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने शराबियों व हुड़दंगियों से निबटने के लिए एक्शन प्लान बनाया है। सीओ सर्किल स्तर पर दो-दो टीमें गठित की गई जो शहर में गश्त पर रहेगी। यह टीमें हुड़दंगियों व शराबियों की धरपकड़ करेंगी।

पनपे शराब के अवैध अड्डे
शहर में अवैध रूप से शराब पीने और पिलाने के अड्डे पनप गए हैं। शराब ठेकों के आसपास ठेले व दुकानों में शराब बैठ पी रहे हैं। इतना ही नहीं कई लोग सार्वजनिक जगह पर ही शराब पीते हैं। शराब की खाली बोतलों को सड़क पर फेंक देते हैं। शराब पीने के बाद आपस में झगड़ा करते हैं।

छह से रात ११ बजे तक विशेष गश्त
शराब में शराबियों व हुड़दंगियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस का धरपकड़ अभियान चलता है लेकिन अब यह अभियान नियमित रूप से चलेगा। सीओ सर्किल में गठित टीमें हर दिन शाम छह बजे से रात ११ बजे तक गश्त पर रहेगी। थानाधिकारी अपने-अपने क्षेत्र में अवैध शराब बेचने, सार्वजनिक स्थान पर बैठकर पिलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

दो दिन में पकड़े ३८ शराबी
एएसपी अमित बुढ़ानिया ने बताया कि पिछले दो दिन से सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने एवं शराब पीकर उत्पात मचाने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया है। यह अभियान अब नियमित रहेगा। पिछले दो दिन में ३८ जनों को सार्वजनिक स्थान पर शराब पीते पकड़ा है। मंगलवार को 25 व्यक्तियों को पकड़ा जबकि बुधवार रात दस बजे तक १३ जनों को पकड़ा जा चुका था। पुलिस की कार्रवाई देररात तक जारी थी।

Author