Trending Now




बीकानेर,अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए बीकानेर   संभाग के चारों जिलों में एक साथ दबिश देते हुए पुलिस ने बड़ी संख्या में कार्रवाई की है, वहीं अवैध शराब भी पकड़ी है.

पुलिस ने करीब पांच सौ लोगों को गिरफ्तार किया है. रेंज पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई पुलिस महानिदेशक दिनेश एमएन के आदेश पर हो रही है. यह चौथा मौका है जब बीकानेर रेंज के बीकानेर श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ और चूरू में एक साथ कार्रवाई की गई है.

वांछित अपराधियों और असामाजिक तत्वों की धरपकड़ के लिए 1727 पुलिस अधिकारियों और जवानों की 322 टीमों ने 1623 स्थानों पर दबिश दी. इस दौरान 94 स्थाई वॉरंटी, 485 से अधिक अलग अलग अपराधों में लिप्त अपराधियों को दबोचा है. पुलिस महानिदेशक ओमप्रकाश के अनुसार आर्म्स एक्ट में तीन मामलों में तीन गिरफ़्तारी की गई है. जिनसे पिस्टल, कारतूस बरामद किये गए हैं. अवैध शराब के 28 प्रकरण बने हैं. जिसमें 137 लीटर से अधिक शराब जब दी गई है. एनडीपीसी के 11 प्रकरण में 14 अपराधियों से 246 किलो डोडा पोस्त, 3500 नशीली दवाइयां बरामद की गई है. वही जुआ सट्टे में 17 अपराधियों को किया गया गिरफ़्तार किया गया है. इस कार्रवाई में बीकानेर, गंगानगर, हनुमानगढ़ और चूरू के पुलिस कर्मियों ने सुबह से रात सुबह से रात तक कार्रवाई को अंजाम दिया.

Author