Trending Now




बीकानेर,पीबीएम जनाना अस्पताल में सोमवार देर रात को महिला और सुरक्षा गार्डों के बीच प्रवेश करने की बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि वहां पर धक्का-मुक्की हो गई। इस दरमियान एक सुरक्षा गार्ड की वर्दी फाड़ दी गई घटना का पता चलने पर पीबीएम के सुरक्षा अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

हुआ यूं कि सोमवार रात करीब 11:30 बजे दो तीन महिला लेबर रूम की तरफ जाने के लिए जनाना गेट पर पहुंची। तब उसके साथ एक पुरुष भी था।सुरक्षा कर्मी ने उन्हें जाने से मना किया। सुरक्षा गार्ड का कहना था कि रात के समय पुरुषों को जनाना वार्ड में प्रेस करना वर्जित है और महिला भी एक ही जा सकेगी लेकिन दो-तीन महिलाएं जाने के लिए जिद पर अड़ गए। इस बात को लेकर तू तू मैं मैं हो गई और देखते ही देखते यह विवाद हाथापाई में बदल गया । झगड़े की सूचना मिलने पर दूसरे सुरक्षा गार्ड भी मौके पर पहुंचे। सुरक्षा गार्डों ने उच्च अधिकारियों को घटना के बारे में सूचना दी। तब सुरक्षा अधिकारी मौके पर पहुंचे। सुरक्षा अधिकारी ने दोनों पक्षों से समझाइश की गई लेकिन सुरक्षा अधिकारी और उक्त लोगो के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने की मांग पर अड़ गए।

सुरक्षाकर्मी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर अड़ गए और सभी सुरक्षा कर्मी पीबीम के वार्डो को छोड़कर जनाना अस्पताल के सामने एकत्रित हो गए मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से समझाइश की लेकिन देर रात तक आपस में सहमति नहीं बनी।

Author