Trending Now




बीकानेर,अतीक अहमद और उसके भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ को लेकर पुलिस की टीम प्रयागराज से कौशांबी लेकर पहुंची. वहां अतीक अहमद की तबीयत बिगड़ी तो पुलिस उसे वापस प्रयागराज ले आई. वहां अतीक और अशरफ की मेडिकल जांच कराई गई. इसके बाद दोनों को धूमनगंज थाने भेज दिया गया.

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को प्रयागराज पुलिस कौशांबी के महगांव लेकर पहुंची. अतीक अहमद के जरिए प्रयागराज पुलिस और ईडी के अधिकारी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि अतीक अहमद को आर्थिक मदद कौन-कौन लोग कर रहे थे. सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं, हालांकि पुलिस का कोई अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है. वहीं. कौशांबी में अतीक अहमद की तबीयत बिगड़ी तो पुलिस उसे वापस प्रयागराज ले आई. वहां अतीक और अशरफ की मेडिकल जांच कराई गई. इसके बाद दोनों को धूमनगंज थाने भेज दिया गया. पुलिस अब अतीक की तबीयत में सुधार होने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी. अतीक अहमद को लो ब्लड प्रेशर की समस्या बताई जा रही है.

अतीक और अशरफ को लेकर कौशांबी पहुंची पुलिस.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रयागराज पुलिस ने भारी मात्रा में असलहे बरामद किए हैं. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है. माफिया अतीक अहमद और उसके छोटे भाई अशरफ के रिमांड लेने के दूसरे दिन प्रयागराज पुलिस दोनों को अलग अलग गाड़ियों में लेकर कौशांबी पहुंची. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रयागराज पुलिस और ईडी के अधिकारी इस टीम में मौजूद है.

प्रयागराज पुलिस और ईडी के अधिकारी माफिया अतीक अहमद के जरिए यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि अतीक अहमद को कौन-कौन लोग आर्थिक मदद पहुंचाते थे. सूत्रों की माने तो प्रयागराज पुलिस और ईडी के अधिकारियों ने महगांव और सैय्यद सरावा गांव में छापेमारी की. बताया जा रहा है कि इन दोनों जगह छापेमारी में काफी मात्रा में असलहे बरामद हुए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक प्रयागराज पुलिस असलहे बरामद होने के बाद अतीक और असरफ को लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हो गई.

बता दें कि गुरुवार को बाहुबली अतीक अहमद और उसके छोटे भाई ख़ालिद अज़ीम उर्फ अशरफ को पुलिस ने कस्टडी में ले लिया था. दोनों को लेकर पुलिस धूमनगंज थाने पहुंच गयी थी. रात में अतीक और अशरफ को धूमनगंज थाने में रखकर पुलिस ने कई सवाल पूछे थे. पुलिस ने उमेश पाल समेत पाकिस्तान कनेक्शन से जुड़े कई सवाल पूछे थे. इसके बाद शुक्रवार को पुलिस ने अतीक अहमद और अशरफ से पूछताछ जारी रखी. दोनों से पुलिस ने उमेश पाल समेत कई मामलों को लेकर सख्त पूछताछ की.

Author