Trending Now




बीकानेर,योगेश यादव आईपीएस जिला पुलिस अधीक्षक ने अवैध हथियारों व मादक पदार्थों की सूचना हेतु जारी किया था वाट्सअप नंबर 9587882020

उक्त वाटसअप नम्बर पर प्राप्त सूचनाओं के आधार पर की जा चुकी है जिले में एनडीपीएस एक्ट की 4 व आर्म्स एक्ट की 6 कार्यवाही उक्त नंबर पर कोई भी व्यक्ति दे सकता है सूचना सूचनाकर्ता का नाम व पता रखा जाता है गोपनीय

जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध गोष्ठी दिनांक 15.01.2022 को जिले में मादक द्वारा गोष्ठी दिनांक पदार्थों व अवैध हथियारों की सूचना देने हेतु आमजन के लिए जारी किये गये वाटसअप नम्बर 9587882020 पर जारी किये जाने वाले दिन से ही आमजन द्वारा स्वेच्छा से ऐसे अपराधियों के विरूद्ध सूचनाएं उक्त वाटसअप नम्बर पर दी जा रही है।

उक्त सूचनाओं का पुलिस द्वारा सूचना देने वाले का नाम पता गोपनीय रखते हुए अपने स्तर पर सत्यापन करवाकर ऐसे अपराधियों के विरूद्ध कार्यवाही लगातार की जा रही है।

उक्त वाटसअप नम्बर पर प्राप्त सूचनाओं के आधार पर जिले के विभिन्न थानों में अब तक एनडीपीएस एक्ट की 4 कार्यवाही व आर्म्स एक्ट की 6 कार्यवाही की जा चुकी है। अभी और प्राप्त सूचनाओं का सत्यापन जारी है।

आमजन से अपील है कि मादक पदार्थ व अवैध हथियारों से संबंधित विश्वसनीय सूचनाएं उक्त वाटसअप नम्बर 9587882020 पर वाटसअप के जरिये दें। जिससे ऐसे अपराधियों पर नकेल कसी जा सके व समाज की युवा पीढ़ी को इस दलदल में फंसने से रोका जाकर उनका भविष्य बर्बाद होने से बचाया जा सके। सूचना देने वाले का नाम पता पूर्ण रूप से गोपनीय रखा जायेगा।

Author