Trending Now




बीकानेर.कोटगेट पुलिस ने बाइक चोर को पकड़ा है। आरोपी से चोरी की बाइक बरामद की है। आरोपी हाल ही में जमानत पर छूटा था। जमानत पर छूटते ही आरोपी ने फिर से बाइक चोरी की वारदात की। अब पुलिस के हत्थे चढ़ा है। कोटगेट सीआई गोविंदसिंह चारण ने बताया कि हरिजन बस्ती बड़ी गुवाड़ निवासी देव (19) को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से चोरी की बाइक बरामद की गई है। आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में चोरी के पांच मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी पांच-छह महीने पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया और कोटगेट थाना क्षेत्र में बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया। अब फिर से पकड़ा गया है।

ऐसे आया गिरफ्त में
पुलिस ने चोर को पकड़ने के लिए उपनिरीक्षक सुरेश भादू के नेतृत्व में एक विशेष टीम बनाई। टीम ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी खंगाले। साथ ही पुलिस ने पूर्व में बाइक चोरी में पकड़े गए आरोपियों को निगरानी में लिया। तब पुलिस को आरोपी देव के बारे में पता चला कि यह पांच-छह महीने पहले ही जेल से छूटा है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध लगने पर देव को थाने लाकर पूछताछ की, तब उसने वारदात करना स्वीकार कर लिया। साथ ही आरोपी से चोरी की बाइक भी बरामद कर ली।

यह है मामला
कोटगेट थाना क्षेत्र से तीन मार्च की रात को कमला कॉलोनी में नत्थूलाल जी की टंकी के पास से बाइक चोरी हुई। बाइक मालिक सन्नी लीलर ने कोटगेट थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

Author