Trending Now




हनुमानगढ़। पप्लू थाना पुलिस ने तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया है। तीनों सटोरिए हरियाणा से यहां आए हुए थे। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 16 हजार रुपए, 45 हजार 900 रुपए का सट्टा हिसाब-किताब व एक कार जब्त की है।
थानाप्रभारी अमर सिंह ने बताया कि एएसआई ओमप्रकाश पुलिस जाब्ते के साथ सांयकालीन गश्त पर इलाके में निकले थे। गश्त के दौरान अर्जुनसर तिराहे पर एक होटल के पीछे कुछ लोग कार के बोनट पर कागज रखकर हिसाब-किताब करते नजर आए। संदिग्ध गतिविधियां देखकर उनकी ओर बढ़े। पुलिस को अपनी ओर आते देखकर तीनों संदिग्धों ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने कुछ दूर पीछा कर तीनों को पकड़ लिया। पूछताछ करने पर पर्ची सट्‌टा का हिसाब-किताब करना बताया।
पुलिस ने तीनों आरोपी मान सिंह (38) पुत्र अमर सिंह निवासी गांव खारी सरेरा सिरसा, नरेश कुमार (40) पुत्र धर्मचंद अग्रवाल और सुरेश कुमार (41) पुत्र रामचंद्र गुर्जर निवासी ऐलनाबाद हरियाणा को गिरफ्तार किया। तलाशी में उसके पास 45 हजार 900 रुपए का सट्‌टा का हिसाब-किताब, 16 हजार रुपए सट्टा रकम मिली। पुलिस ने उसके कब्जे से एक कार भी जब्त की है। जांच में सामने आया है कि आरोपी ऐलनाबाद हरियाणा में पर्ची सट्‌टे का काम करते है। उसके पास मिला सट्‌टे के हिसाब-किताब में ज्यादातर ऐलनाबाद हरियाणा के लोगों का है। वह अपना स्थाई ठिकाना बनाने के लिए यहां आए थे। जिसके बाद अपने नेटवर्क के जरिए सट्‌टेबाजी का यहां जाल बिछाते।

Author