Trending Now




बीकानेर। करीब पांच महीने पहले बीकानेर की बीछवाल जेल से पैरोल पर घर गए बंदी ने वापस जेल में रिपोर्ट करने के बजाय जयपुर और अजमेर में घूमता रहा। बीकानेर पुलिस की टीम ने उसका पीछा किया और आखिरकार एक बार फिर उसे जेल तक पहुंचा दिया। बंदी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे वापस जेल भेजने के आदेश हुए। अब उस पर जेल से भागने का मामला अलग से चलेगा।
बीछवाल थाना प्रभारी मनोज शर्मा ने बताया कि 4 अक्टूबर को जेल प्रशासन ने रिपोर्ट दी थी कि केन्द्रीय कारागृह बीकानेर में दुष्कर्म एवं पोक्सो अधिनियम में कठोर कारावास से सजायाफ्ता बन्दी सत्येन्द्रसिंह उर्फ पिन्टु पुत्र धर्मेन्द्र सिंह जाति जाट निवासी झुंझुनू बीस दिन के पैरोल पर गया था, लेकिन वापस नहीं आया। जिस पर बन्दी के विरूद्ध अभियोग दर्ज कर बन्दी की तलाश की गई।
बन्दी सत्येन्द्र सिंह अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिये अपना गांव छोडक़र अजमेर एवं जयपुर चला गया था। बीछवाल पुलिस की एक टीम मनोज कुमार हैड कानि. के नेतृत्व में फरार बन्दी की तलाश में पीछे लगी हुई थी। आज बीछवाल पुलिस ने बन्दी सत्येन्द्र सिंह को तलाश कर गिरफ्तार कर बन्दी को न्यायालय में पेश कर जेल भिजवाया। एसपी योगेश यादव ने फरार अपराधियों के विरूद्ध अभियान शुरू करवाया है। फरार बंदियों के अधिकांश मामले बीछवाल थाने में ही दर्ज है। बीकानेर का केंद्रीय कारागार इसी थाने के अंतर्गत आता है।

Author