Trending Now




बीकानेर,राजस्थान में ‘लेडी डॉन’ के नाम से कुख्यात रेखा मीणा (Rekha Meena) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।रेखा हत्या (Murder) के प्रयास के एक मामले में फरार चल रही थी। करौली पुलिस की तरफ से सूचना मिलने के बाद जयपुर (Jaipur) की रामनगरिया पुलिस ने रेखा को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। ये लेडी डॉन सोशल मीडिया पर रील्स बनाने का खासा शौक रखती है और अपनी विरोधियों को सीधे धमकी भी देती थी। रेखा के सोशल मीडिया पर हजारों फॉलोअर्स हैं और उससे इलाके के बड़े बदमाश भी खौफ खाते थे।

हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

बता दें कि, पिछले दिनों करौली में रेखा और उसके साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज हुआ था। करौली के रहने वाले पीड़ित योगेश जादौन का आरोप था कि 29 नवंबर को वो स्कूल से घर लौट रहा था। दोपहर ढाई रास्ते में अंजनी माता मंदिर के पास दो लड़कियां और चार लड़के शराब पी रहे थे। योगेश ने उन्हें शराब पीने पर टोका तो एक लड़के ने फायरिंग कर दी। गोली योगेश की पीठ पर लगी थी, इसी मामले में रेखा फरार चल रही थी।मां का निधन, पिता करते हैं मजदूरी

महज 20 साल की रेखा मीणा करौली जिले के टोडाभीम स्थित नागल लाट गांव की रहने वाली है। रेखा की मां का निधन हो चुका है और पिता कमल मीणा मजदूरी करते हैं। जनवरी 2020 में रेखा मीणा उस वक्त सुर्खियों में आई जब उसने हिस्ट्रीशीटर पप्पूलाल मीणा को जान से मारने की धमकी दी थी। रेखा की तरफ से दी गई धमकी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। इसी के बाद से रेखा मीणा को ‘लेडी लॉन’ के नाम से फैमस हो गई।

Author