Trending Now




हनुमानगढ़। जिले की रावतसर पुलिस ने 1 किलो 500 ग्राम अफीम के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी रामकुमार (51) पुत्र मुंशीराम निवासी ढाणी चक 6 केएम, रोही बुधवालिया, पीएस रावतसर का रहने वाला है। आरोपी अगस्त 2021 में भी 500 ग्राम अफीम के साथ पकड़ा गया था। पुलिस के अनुसार, नशीले पदार्थों के खिलाफ जारी अभियान ऑपरेशन प्रहार के तहत गठित विशेष टीम शनिवार को चाईया-थालड़का रोड पर गश्त पर थी।

 

इसी दौरान कनवानी माइनर के नजदीक एक व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में घूमता हुआ मिला। शक होने पर टीम ने तलाशी ली तो उसके कब्जे से 1 किलो 500 ग्राम अफीम बरामद हुई। आरोपी को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया। मामले की जांच पीलीबंगा थाना प्रभारी इंद्रकुमार मारवाल करेंगे। आरोपी को पकडऩे वाली टीम में सब इंस्पेक्टर हरबंशलाल, एएसआई राजकुमार, कांस्टेबल पवन कुमार व सोनिया शामिल रही।

 

पुलिस के अनुसार, आरोपी रामकुमार पहले भी अफीम तस्करी के आरोप में पकड़ा गया था। अगस्त 2021 में आरोपी को गिरफ्तार किया गया तो उसके पास 500 ग्राम अफीम बरामद हुई थी। अब पुलिस प्रयास कर रही है कि आरोपी से मुख्य सप्लायर का नाम उगलवाया जाए ताकि नशे की तस्करी के नेटवर्क की जड़ तक पहुंचा जा सके।

Author