Trending Now




बीकानेर,उदयपुर के मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंग में 24 किलो सोना लूट की वारदात के बाद जिला पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को जिला मुख्यालय िस्थत फाइनेंस कंपनियों एवं गोल्ड लोन देने वाली कंपनियों के कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया। विशेष तौर से बीकानेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक ओमप्रकाश खुद पुलिस लवाजमे के साथ गोलड लोन देने वाली कंपनियों के कार्यालय पहुंचे।

जिले में विशेष नाकाबंदी
उदयपुर की घटना के बाद प्रदेशभर में पुलिस लूटेरों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। बीकानेर रेंज में भी विशेष नाकाबंदी की गई। ए श्रेणी की नाकाबंदी में पुलिस जवानों को हथियार के साथ तैनात किया गया है। हर आने-जाने वाले वाहन की चेकिंग की जा रही है। जिले में मेले-मगरियों के चलते राजमार्गों पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है।

थानाधिकारी बैंकों में जांचेंगे सुरक्षा व्यवस्था

बीकानेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि उदयपुर में लूट की बड़ी घटना हुई है। ऐसे में सोमवार को सुरक्षा व्यवस्था को चेक करने के मद्देनजर जिले की गोल्ड लोन देने वाली कंपनियों के ऑफिस का निरीक्षण किया गया। कार्यालय के अधिकारियों-कर्मचारियों को सुरक्षा बंदोबश्त सख्त करने के निर्देश दिए गए हैं। गोल्ड लोन व महंगे आइटम रखने वाले स्ट्रांग रूम की सुरक्षा कड़ी हो। कार्यालय में सुरक्षा के लिए सुरक्षा गार्ड तैनात करने की हिदायत दी।

यह थी टीम
आईजी के नेतृत्व में डीवाईएसपी रामेश्वर सहारण, सीओ पवन कुमार भदौरिया, जेएनवीसी सीआइ महावीर, पुलिस निरीक्षक जितेन्द्र स्वामी, पुलिस निरीक्षक बलवंतराम, हेडकांस्टेबल विमलेश बिजारणिया, आनंदकुमार सहित दस कांस्टेबल शामिल थे।

Author