Trending Now




बीकानेर,,पीयूष शंगारी, वेल्थॉनिक के सीईओ और संस्थापक, ने ‘ग्लेज अवॉर्ड 40 अंडर 40’ से महत्वपूर्ण सम्मान प्राप्त किया है। इस सम्मान के तहत 40 लोगो को पूरे भारत से चुना गया जो 40 उम्र के अन्दर के है और जो अपने क्षेत्र में अद्वितीय नेतृत्व, नवाचार और प्रभाव प्रदर्शित करते हैं।

पीयूष शंगारी के अद्वितीय संघर्ष, दृढ नेतृत्व, और योगदान ने उन्हें इस सम्मान की प्राप्ति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वेल्थॉनिक के पीछे ड्राइव करने वाले उनके नवाचारी दृष्टिकोण और उत्कृष्टता के प्रति उनका अक्षम समर्पण धन प्रबंधन वितरक के क्षेत्र में नए मानकों को स्थापित किया है।

पीयूष शंगारी ने सम्मान प्राप्त करते समय कहा, “मुझे ‘ग्लेज अवॉर्ड 40 अंडर 40’ से सम्मानित होकर गर्व महसूस हो रहा है। यह सम्मान मेरे पूरे वेल्थॉनिक टीम और समर्थकों के अद्वितीय प्रयासों का परिणाम है। हम आगे बढ़कर मेहनत और उत्कृष्टता की दिशा में और भी अधिक समर्पित रहेंगे।”

वेल्थॉनिक, जो 2012 से वित्तीय सेवा प्रदाता कंपनी है, के पास 25000 से अधिक ग्राहक हैं, और यह शेयर बाजार, कमोडिटी बाजार, मुद्रा विनिमय, म्यूचुअल फंड्स और बीमा में सेवाएँ प्रदान करता है।

वेल्थॉनिक के बारे में:
वेल्थॉनिक एक प्रमुख वित्तीय सेवा प्रदाता कंपनी है, जो 2012 से सेवाएँ प्रदान कर रही है। कंपनी के पास 25000 से अधिक ग्राहक हैं जो विभिन्न वित्तीय क्षेत्रों में उनकी सेवाओं का लाभ उठाते हैं, जैसे कि शेयर बाजार, कमोडिटी बाजार, मुद्रा विनिमय, म्यूचुअल फंड्स और बीमा।

Author